scriptदीया ने जन्मदिन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज हुए शरीक | Diya kumari happy birthday special story | Patrika News

दीया ने जन्मदिन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज हुए शरीक

locationजयपुरPublished: Feb 09, 2019 08:05:04 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

diya kumari, vasundhara raje and mahesh joshi

दीया ने जन्मदिन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज हुए शरीक

भवनेश गुप्ता / जयपुर। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी शक्ति प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है। पूर्व विधायक और भाजपा नेता दीया कुमारी ने शनिवार को सिविल लाइन्स स्थित निवास पर जन्मदिन बनाया और इसी बहाने शक्ति प्रदर्शन भी करती दिखींं। लोकसभा सीट के लिए टिकिट की दावेदारी जता रहीं दीया कुमारी ने जन्मदिन पर सर्व समाज को न्योता दिया। इस दौरान भाजपा से लेकर कांग्रेस के नेता बधाई देने पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके पुत्र व सांसद दुष्यंत सिंह और कांग्रेेस विधायक व मुख्य सचेतक महेश जोशी, राजीव अरोड़ा, भाजपा विधायक सतीश पूनिया सहित अन्य नेताओं ने बधाई दी।
diya kumari birthday
 

हालांकि, इस दौरान टिकिट के अन्य दावेदारों के साथ ज्यादातर विधायक व पूर्व विधायक नजर नहीं आए। इस दौरान सभी के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गई। इसके लिए सवामणी का हवाला दिया गया। जयपुर के अलावा सवाई माधोपुर से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, नेता और विभिन्न समाजों से जुड़े लोग पहुंचे। इस बीच बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। गौरतलब है कि पिछले दिनों हुई रायशुमारी में जयपुर शहर सीट से दीया कुमारी के नाम की दावेदारी सामने आ चुकी है।
diya and satish poonia
 

कांग्रेस नेताओं का आना चर्चा का विषय…
आयोजन में भाजपा नेताओं के साथ ही कई कांग्रेसी नेता भी शुभकामनाएं देने पहुंचे, जो चर्चा का विषय बना रहा। इन नेताओं में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी और सरकार में मुख्य सचेतक महेश जोशी और राजीव अरोड़ा हैं। इस बीच मीडिया ने महेश जोशी से सवाल किया कि— क्या कांग्रेस चुनाव को लेकर दीया कुमारी से संपर्क में है तो उन्होंने कहा कि, मैं तो नहीं हूूं। फिर बोले— उनके यहां आने का किसी भी तरह का कोई सियासी मतलब ना निकाला जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो