scriptराजस्थान में कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, BJP करेगी चुनाव आयोग से शिकायत | derogatory remark on PM Modi, BJP will complain about Congress to the Election Commission | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, BJP करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में नेताओं की बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच एक और कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

जयपुरMar 29, 2024 / 04:29 pm

Anil Prajapat

narendra_modi.jpg

जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में नेताओं की बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच एक और कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। जिस पर बीजेपी बुरी तरह भड़क गई है और चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी कर रही है।

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा बोलने और टिप्पणी करने से बाज आना चाहिए। अजमेर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में इस कदर हताशा और निराशा है कि आए दिन भाजपा नेताओं के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें

‘रविंद्र सिंह भाटी…बेलगाम पागल ऊंट’ कांग्रेस के दिग्गज नेता के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत

 


गौरतलब है कि अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि केंद्र ने किसानों के तीन कानून बदलने की कोशिश की थी। यानी किसानों के लिए तीन कानून लेकर आई थी। लेकिन, आंदोलन के चलते मोदी सरकार को किसानों के आगे झुकना पड़ा था। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर बीजेपी काफी नाराज है।

Home / Jaipur / राजस्थान में कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, BJP करेगी चुनाव आयोग से शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो