scriptताला लगा लोग शहर से बाहर क्या गए, चोरों की निकल पड़ी लाटरी | crime news updates jaipur rajasthan : 3 incidents of theft in Jaipur | Patrika News

ताला लगा लोग शहर से बाहर क्या गए, चोरों की निकल पड़ी लाटरी

locationजयपुरPublished: Jul 21, 2019 04:42:56 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime in Jaipur latest News : जयपुर में चोरों का आतंक, जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ, तीन जगह चोरी की वारदात

अविनाश बाकोलिया /जयपुर. Jaipur Crime Updates : ताला लगा लोग शहर से बाहर क्या गए, चोरों की निकल पड़ी लाटरी, चोरों ने जयपुर में तीन जगह सूने मकानों को निशाना बना लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ( Jaipur police ) की रात्रि गश्त को धत्ता बताते हुए चोर सूने मकानों को ( theft in jaipur ) निशाना बना रहे हैं। जयपुर कमिश्नरेट के विद्याधर नगर, मुहाना और हरमाड़ा थाना इलाके में में चोरी के मुकदमे दर्ज हुए। चोर सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए।

पहली वारदात :

विद्याधर नगर सेक्टर-4 निवासी शेर सिंह ने बताया कि 19 जुलाई की शाम परिवार और दोस्तों के साथ अपने गांव में सत्संग में गए थे। अगले दिन सुबह घर आए तो देखा मकान के सारे ताले टूटे हुए थे। अलमारी के गेट और लॉकर भी टूटे मिले। चोर सोने की एक जोड़ी झुमकी, सोने की राकड़ी, दो जोड़ी लोंग, सोने की चेन, चांदी की पायल, बिछिया, चांदी के चांद सूरज पैंडल ( Jewellery Theft ) और चालीस हजार रुपए चुरा ले गए।
दूसरी वारदात :

सचिवालय नगर सीतापुरा निवासी मोहनलाल शर्मा ने बताया कि 20 जुलाई को सुबह चौड़ा रास्ता गया हुआ था। बच्चे स्कूल गए हुए थे। पीछे से चोर मकान में घुसे और वार्ड रोब में रखे सोने के जेवर, गले का मांडल, कान के झुमके, चांदी की अंगूठी, तीस हजार रुपए, मोबाइल फोन चुरा ले गए। बच्चे स्कूल से आए तो चोरी का पता चला।
तीसरी वारदात :

बालाजी नगर दौलतपुरा रोड निवासी नरेश मीणा ने बताया कि 18 जुलाई की रात पूरा परिवार सो रहा था। अगले दिन सुबह सात बजे उठा तो मोबाइल गायब मिला। घर में रखी अलमारी से दो सोने के मंगलसूत्र, चार सोने की चूड़ी, गले का हार, सोने की रकड़ी, सोने के कानों के झूमर, नथ, सोने की चार अंगूठी, सोने की चेन और 36 हजार रुपए चोरी ( crime news ) हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो