scriptजयपुर का व्यवासायी आदतों से मजबूर हो बना अपराधी,गलत काम किए बिना नहीं रह पाता, पहुंचा हवालात | crime news latest : Jaipur's merchant become criminal arrested | Patrika News

जयपुर का व्यवासायी आदतों से मजबूर हो बना अपराधी,गलत काम किए बिना नहीं रह पाता, पहुंचा हवालात

locationजयपुरPublished: Jul 18, 2019 03:06:02 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime news jaipur : जयपुर के शिप्रा पथ थाना क्षेत्र का मामला, आरोपित कपड़ा व्यवसायी है, चेन स्नेचिंग करते वक्त पकड़ा गया

jaipur

जयपुर का व्यवासायी आदतों से मजबूर हो बना अपराधी,गलत काम किए बिना नहीं रह पाता, पहुंचा हवालात

जयपुर. जयपुर का व्यवसायी अपनी आदतों से इतना मजबूर है कि उसे उसकी आदतों ने उसे हवालात पहुंचा दिया। मानसरोवर के थड़ी मार्केट के इस व्यवसायी के हालात ये हैं कि यह कपड़े का व्यवसाय करता है फिर भी चोरी, चेन स्नेचिंग ( crime jaipur rajasthan ) जैसी वारदात करता है। यह अपराधी व्यापारी मानसरोवर में ही एक महिला के घर चेन लूटते ( Chain Snatching ) वक्त पकड़ा गया और हवालात पहुंच गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यवसायी रामलखन गोयल (41) नीम का थाना हाल मांग्यावास का रहने वाला है। उसकी थड़ी मार्केट पर कपड़ों की दुकान है। सूत्रों के मुताबिक रामलखन कपड़े की दुकान करता है, लेकिन अपनी आदत के चलते वह चेन स्नेचिंग, छीन झपटी जैसी वारदात किए बिना नहीं रह पाता। बताया जा रहा है कि वह बचपन से ही छुटपुट वारदात करता था जो आगे चलकर उसकी आदत बन गई। पुलिस पूछताछ ने कई वारदातों के खुलासा होने की संभावना है।
ये है मामला

रामलखन गोयल 16 जुलाई की दोपहर अग्रवाल फार्म निवासी 77 वर्षीय बजुर्ग महिला विमला के घर कमरा किराए पर लेने के बहाने घर में घुसा। पीड़िता विमला ने कमरा किराए पर देने के लिए मना कर दिया। तो आरोपित रामलखन ने पीड़िता बुजुर्ग महिला को धक्का देकर उसके गले पर झपट्टा मारने की कोशिश की। लेकिन बुजुर्ग महिला ने उसे रोका। झगड़े में महिला की आधी चेन तोड़कर ( Woman Crime ) भाग गया।
जैसे-तैसे पीड़िता घर के बाहर आई और पैदल पीछे जाने लगी। तभी वहां से गुजर रहे एक लड़के ने पीड़िता से चिल्लाने का कारण पूछा, तो उसने सारी बात बता दी। वहां खड़े दो-तीन लड़कों ने पीछा किया और बदमाश को पकड़कर पीडि़ता के घर ले आए। बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
विमला के पति की मौत काफी पहले हो चुकी है। उसका गोद लिया हुआ बेटा हरेन्द्र भी कुछ साल पहले गुजर चुका है। वह अकेली रहती है। इसलिए आरोपित ने मौका पाकर वारदात करने की कोशिश की लेकिन विमला की हिम्मत ने बदमाश को हवालात पहुंचा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो