सड़क पर मोबाइल यूज करें संभलकर! पलक झपकते ही बदमाश झपट्टा मार छीन ले जाते फोन

By: Deepshikha

Published On:
Jul, 11 2019 01:14 PM IST

  • Jaipur Crime News In Hindi : जयपुर में एक ही दिन में तीन मोबाइल लूट की घटनाएं आई सामने ( Mobile Snatching In Jaipur )

जयपुर. शहर में मोबाइल लूट की घटनाएं ( mobile snatching In Jaipur) Mobile Snatching In Jaipurबढ़ती जा रही हैं। ऐसे में सड़क पर मोबाइल का इस्तेमाल करते वक्त सावधानी बरतें, जरा सा ध्यान हटा तो पलक झपकते ही बदमाश फोन छीनकर ले जा सकता है हैं। पीड़ित फोन पर बात कर रहे होते हैं और बदमाश बाइक पर आते हैं और हाथ से मोबाइल छीन ले जाते हैं। शहर में ( Jaipur Crime ) एक ही दिन में तीन मोबाइल फोन स्नेचिंग के मामले सामने आए हैं।जयपुर के बजाज नगर और ब्रह्मपुरी क्षेत्र में हुई घटनाओं में पीड़ि़तों ने मामला दर्ज करवाया।

गौरतलब है कि बुधवार को भी सुबह छह घंटों के दौरान चेन लूट व मोबाइल छीनने की पांच वारदातें हुईं। इनमें मुरलीपुरा, करधनी और झोटवाड़ा में 15-15 मिनट के अंतराल में मोबाइल व चेन तोडऩे तथा साढ़े नौ से 10.30 बजे के बीच श्याम नगर क्षेत्र में दो जगह चेन स्नैचिंग की घटना हुई।

 

बदमाशों ने किया घायल

आठ जुलाई की रात दस बजे जय अम्बे नगर निवासी आनंद गुप्ता पत्नी के साथ इंदिरा नगर मोड़ पर घूम रहे थे। तभी बाइक सवार दो जने आए और झपट्टा मोबाइल छीनकर ले गए। मारने से आनंद के हाथ में खून भी आ गया।

 

रोड की साइड में खड़े ऑटो चालक का मोबाइल लूटा

आठ जुलाई की रात 9.45 बजे गंगेश्वर नगर लाल डूंगरी गलता गेट निवासी बंटु भगत ने राजापार्क से एक सवारी को ऑटो से टोंक फाटक लक्ष्मी मंदिर के पास छोड़ने के बाद किसी का फोन आ गया तो वह ऑटो साइड में लगाकर बात करने लगा। बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और मोबाइल छीन ले गए।


बाइक पर दो लड़के आए और मोबाइल छीन ले गए

झूलेलाल कॉलोनी जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी निवासी कमलेश रामचंदानी पांच जुलाई को किसी काम से धोबीघाट आया था। रात 10.15 बजे पत्नी का फोन आने पर वह मोबाइल पर बात करने लग गया। तभी कर्बला की तरफ से दो लड़के बाइक पर आए और मोबाइल छीनकर तेजी से फरार हो गए।

Published On:
Jul, 11 2019 01:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।