जयपुर में 16 साल की नाबालिग से चार युवकों ने चलती कार में किया गैंगरेप

By: Deepshikha

Published On:
Jul, 11 2019 08:14 PM IST

  • Crime news in hindi: अस्पतला से अपहरण कर, चार युवकों ने किया गैंग रेप crime news jaipur rajasthan

जयपुर. Jaipur Khonagoriyan gang rape : खो-नागोरियान थाना इलाके में युवकों ने किशोरी को अस्पताल परिसर से अगवा कर उसके साथ कार में सामूहिक बलात्कार किया। इस संबंध में किशोरी के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी है। मामले की जांच एसीपी मालवीय नगर को सौंपी गई है।

 

एसीपी सुरेश चंद जांगिड़ ने बताया कि खो-नागोरियान थाना इलाके निवासी 16 वर्षीय किशोरी एक निजी अस्पताल में साफ-सफाई का काम करती है। उसी अस्पताल में पानी का टैंकर सप्लाई करने वाले युवक आबिद से उसकी जान पहचान हुई। 7 जुलाई को आबिद और उसका एक रिश्तेदार अनिस अस्पताल परिसर से उसे जबरन अगवा कर कार में बिठाकर लूणियावास ले गए। यहां दोनों में कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।


इसके बाद आबिद का फोन आ गया और वह अनिस को किशोरी को घर छोड़ने की बात कहकर वहां से चला गया। अनिस भी अपने दोस्त जावेद और फरीद को किशोरी को घर छोड़ने की बात कहकर वहां से चला गया। किशोरी का कहना है कि इसके बाद जावेद और फरीद ने घर छोड़ने के बहाने उसे अपनी कार में बैठा लिया। थोड़ी दूर चलने के बाद इन दोनों में भी कार में उससे बलात्कार किया फिर उसे छोड़कर चले गए। शुक्रवार को पीड़ि़ता के बयान दर्ज किए जाएंगे।

 

 

 

सोशल मीडिया पर महिला से अश्लीलता, सांगानेर का मामला


दूसरी ओर सांगानेर इलाके में एक महिला को व्हाट्स एप पर अश्लील मैसेज व फोटो भेजकर परेशन करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने मोबाइल नंबरों के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित व्यक्ति ने पीड़िता को भद्दे और अश्लील मैसेज भेजे। यही नहीं आरोपित ने उसे अश्लील तस्वीरें भी भेजी। परेशान युवती थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले में पुलिस मोबाइल नंबरों की डिटेल खंगाल रही है।

 

Published On:
Jul, 11 2019 08:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।