नागौर में आज कांग्रेस की संकल्प रैली का समापन

firoz shaifi

Publish: Sep, 12 2018 12:54:48 PM (IST)

24 अगस्त को चित्तौड़ से शुरू हुई थी संकल्प रैली

जयपुर। भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा के जवाब में कांग्रेस की ओर से निकाली जा रही कांग्रेस संकल्प यात्रा का आज अजमेर संभाग में समापन होने जा रहा है। अजमेर संभाग के नागौर के परबतसर में आज कांग्रेस की संकल्प रैली आयोजित होने जा रही है। परबतसर के सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में सुबह 11 बजे आयोजित होने वाली रैली में अजमेर संभाग केअजमेर, भीलवाड़ा, टोंक, नागौर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे।

चित्तौड़,चूरू, बाड़मेर और करौली में उमड़ी भीड़ से उत्साहित कांग्रेस नेताओं को परबतसर रैली से भी खासी उम्मीदें हैं। वहीं दूसरी ओर रैली में भीड़ जुटाने के लिए चारों जिलों के जिलाध्यक्षों और टिकट पाने के लिए दावेदारी जता रहे नेताओं को भीड़ जुटाने का जिम्मा दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल और जिला प्रभारी महेश शर्मा पिछले पांच दिनों से नागौर में ही हैं और स्थानीय नेताओं के साथ बैठकें कर रैली की तैयारियों को अंतिम रूप दिया।


फिर बस से रवाना हुए वरिष्ठ नेता
वहीं दूसरी ओर आज फिर पार्टी के वरिष्ठ नेता एकजुटता दिखाने के लिए बस से नागौर के परबतसर के लिए रवाना हुए। इससे पहले पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, ,प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, कांग्रेस महासचिव सीपी जोशी, मोहन प्रकाश, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, सांसद रघु शर्मा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ.चंद्रभान सहित कई वरिष्ठ पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री अशोक गहलोत के सिविल लाइंस स्थित निवास पर एकत्रित हुए और यहां से बस द्वारा नागौर के परबतसर के लिए रवाना हो गए।

ये ऐसा पहला मौका नहीं है कि जब एकता प्रदर्शित करने के लिए कांग्रेस नेता एक साथ बस से रवाना हुए थे, इससे पहले बाड़मेर और करौली में एक साथ बस से गए थे। बता दें कि बता दें कि संकल्प रैली की शुरुआत 24 अगस्त को चित्तौड़गढ़ से हुई थी। उसके बाद 28 अगस्त को चूरू, 5 सितंबर को बाड़मेर, 11 अगस्त को करौली में संकल्प रैली का आयोजन हो चुका है।

More Videos

Web Title "Congress sankalp rally today in Nagaur"

Rajasthan Patrika Live TV