scriptहत्या कर नाले में फेंका महिला का शव, घटना से इलाके में फैली सनसनी, ससुराल पक्ष से गुमशुदगी थी दर्ज | body of woman thrown in the drain | Patrika News

हत्या कर नाले में फेंका महिला का शव, घटना से इलाके में फैली सनसनी, ससुराल पक्ष से गुमशुदगी थी दर्ज

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2018 04:02:54 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

 नाले में फेंका महिला का शव

हत्या कर नाले में फेंका महिला का शव, घटना से इलाके में फैली सनसनी, ससुराल पक्ष से गुमशुदगी थी दर्ज

जयपुर

सांगानेर सदर थाना इलाके में बुधवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखने से मामला हत्या का मामला नजर आया। पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाकर मौके की जांच कराई। शव के हुलिए को लेकर आसपास के थानों में जानकारी भेजी तो फागी थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी मिली। इसके बाद मृतका के ससुराल और पीहर पक्ष को बुलाकर मेडिकल बोर्ड से महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
एफएसएल टीम ने मौके से नमूने उठाए
एसआई पुष्पा ने बताया कि सुबह करीब 11.30 बजे सूचना मिली कि वाटिका रोड पर दादिया के पास सड़क किनारे नाले में एक महिला का शव पड़ा है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर पूरे कपड़े थे। देखने से कुछ घंटों पहले हत्या होने का अनुमान लग रहा था, हालांकि चोट के निशान नहीं नजर आए। हत्या की आशंका को देखते हुए जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर नमूने उठाए गए।
पुलिस वेबसाइट पर मिला हुलिया

इसके बाद शव की फोटो पुलिस की लापता वेबसाइट पर डाला गया तो फागी थाने में नोहर बावरिया (26) नाम से महिला की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी मिली। एएसआई मदन सिंह ने बताया कि महिला के लापता होने की शिकायत फागी थाने में दो सितंबर को पचाला निवासी ससुरालवालों ने दर्ज कराई थी। शिनाख्त के लिए ससुराल पक्ष और फागी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त होने पर मांदी गांव निवासी पीहर पक्ष को सूचना दी गई।
दोनों पक्षों में हुआ था विवाद, समझौते के बाद लौटी
पुलिस ने बताया कि शादी को करीब सात साल हुए थे। उसके पांच साल का एक बेटा भी है। नोहर का ससुराल वालों से पहले भी एक बार विवाद हो चुका था। जिसके बाद वह पीहर में जाकर रहने लगी थी। समाज के लोगों की समझाइश के बाद ही नोहर पीहर से ससुराल लौटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो