scriptभाजपा की बैठक में …आखिर मदन लाल सैनी को बोलने से क्यों रोका गया, हर तरफ हो रही चर्चा | BJP Legislature Party Meeting in Jaipur | Patrika News

भाजपा की बैठक में …आखिर मदन लाल सैनी को बोलने से क्यों रोका गया, हर तरफ हो रही चर्चा

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2019 05:55:11 pm

Submitted by:

dinesh

बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धी कुमारी और आसींद विधायक झब्बर सिंह सांखला बैठक में नहीं पहुंच पाए…

Madan Lal Saini
जयपुर।


भाजपा विधायक दल की बैठक में भले ही पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष और उप नेता चुना, लेकिन बैठक में लोकसभा चुनाव की छाया साफ नजर आई। विधायक दल की बैठक में 73 में से 71 विधायक पहुंचे। बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धी कुमारी और आसींद विधायक झब्बर सिंह सांखला बैठक में नहीं पहुंच पाए। लेकिन बैठक में मदन लाल सैनी (Madan Lal Saini) के साथ हुआ एक वाकया सभी के लिए चर्चा का विषय बन गया।
दरअसल, विधायक दल की बैठक में मदन लाल सैनी ने धन्यवाद भाषण शुरू किया तो कुछ ही देर में अरुण सिंह ने बीच में ही धन्यवाद बोल दिया। सैनी रुके नहीं और बोलते रहे। अरुण सिंह तीन बार सैनी को धन्यवाद बोले। इस बात की हर तरफ चर्चा रही कि आखिर सैनी को बोलने से क्यों रोका गया।

नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना
अरुण सिंह, वसुंधरा राजे, मदन लाल सैनी, गुलाब चंद कटारिया ने सम्बोधित किया। सभी ने कहा कि जो कमी विधानसभा चुनाव में रह गई, उस कमी को पूरा कर सभी 25 की 25 सीटें जीतनी हैं। केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। वसुंधरा राजे ने कहा कि वे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बन गई हैं, लेकिन प्रदेश में रहकर कटारिया के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगी और लोकसभा चुनाव में जीतेंगे। जनता की मुसीबतों को विधानसभा के पटल पर रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो