scriptदिल्ली में अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा का महामंथन! वसुंधरा राजे समेत 300 नेता होंगे शामिल | BJP Hold Meeting on Jan 11-12 in Delhi For Lok Sabha Election 2019 | Patrika News

दिल्ली में अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा का महामंथन! वसुंधरा राजे समेत 300 नेता होंगे शामिल

locationजयपुरPublished: Jan 02, 2019 04:17:49 pm

Submitted by:

dinesh

शाह पार्टी की हार वाली सीटों के स्थानीय समीकरणों का फीडबैक लेंगे और हार के कारणों पर मंथन करेंगे…

vasundhara raje
जयपुर।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 11—12 जनवरी को दिल्ली में होने जा रही है। राष्ट्रीय कार्यसमिति की इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) और शीर्ष नेता राजस्थान में विधान सभा चुनाव 2018 (Rajasthan Election 2019) में पार्टी की हार की समीक्षा करेंगे और साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए पार्टी के नेताओं को तैयारियों का रोडमैप भी देंगे। सूत्रों का कहना है कि बैठक में वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) समेत प्रदेश भाजपा के 300 से ज्यादा नेता शामिल होंगें।
हार की समीक्षा, तैयारियों का रोडमैप
दो दिन की इस कार्यसमिति की बैठक में राजस्थान के भाजपा नेताओं के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विधान सभा चुनाव 2018 की हार की समीक्षा करेंगे। शाह पार्टी की हार वाली सीटों के स्थानीय समीकरणों का फीडबैक लेंगे और हार के कारणों पर मंथन करेंगे। इसके बाद राजस्थान के नेताओं को लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों का रोडमैप दिया जाएगा।
शुरू होगा मान मनुआर का सिलसिला
सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा सभी कदम उठाएगी, साथ ही वो सभी परंपरागत तरीके भी अपनाएगी जो सभी पार्टियां चुनाव से पहले अपनाती है। विधान सभा चुनाव में लगगभग एक दर्जन से ज्यादा सीटों पर बागियों ने पार्टी प्रत्याशियों की जबरदस्त खिलाफत की ओर पार्टी प्रत्याशियों को हार का सामना करना पड़ा। लिहाजा पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 के लिहाज से जल्द ही बागियों की मान मनुहार कर लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के साथ लगाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो