scriptआप भी स्कूटर या बाइक चलाते हैं तो ये घटना आपके साथ भी हो सकती है…. ध्यान दें | Bag of woman going on scooter looted, serious injuries in body | Patrika News
जयपुर

आप भी स्कूटर या बाइक चलाते हैं तो ये घटना आपके साथ भी हो सकती है…. ध्यान दें

वहीं पुलिया के पास लगे हुई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई हैं।

जयपुरMay 29, 2023 / 02:10 pm

JYANT KUMAR SINGH

Police

Police


जयपुर
Jaipur News जयपुर के बजाज नगर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ महिला का पर्स लूटने और महिला को चोटे पहुंचाने का मामला दर्ज किया हैं। 42 वर्षीय ममता खंडेलवाल ने पुलिस को बताया कि 27 मई को वह महारानी फार्म से दुर्गापुरा की ओर अपनी एक्टिवा से जा रही थी। उसी समय दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए वह पीछे से उसका पर्स छीन कर भाग गए।
बदमाशों के एकाएक उसका पर्स छीनने से महिला का वाहन पर से संतुलन खराब हुआ और वह चलती स्कूटी से सड़क पर गिर गई। सड़क पर गिरने से महिला के पैर – हाथ और चेहरे पर चोट आई। घायल ममता गुप्ता ने पुलिस को उस बाइक का नंबर भी बताया है जिस पर बदमाश सवार होकर आए थे और पर्स छीनकर भागे थे। महिला की शिकायत पर बजाज नगर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इस मामले की जांच कर रहे एएसआई मूलचंद ने बताया कि महारानी फार्म पुलिया के पास में यह स्नैचिंग की वारदात हुई। बाइक सवार बदमाश पीछे से आकर एक्टिवा पर चल रही ममता खंडेलवाल का पर्स छीन कर भाग गए इस दौरान असंतुलित होकर ममता खंडेलवाल सड़क पर गिर गई। उन्हें कई जगह पर गंभीर चोट आई है। महिला ने एक बाइक नंबर दिया है। महिला की ओर से दी गई शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। वहीं पुलिया के पास लगे हुई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई हैं।
https://youtu.be/ecl5JcM9eco

Home / Jaipur / आप भी स्कूटर या बाइक चलाते हैं तो ये घटना आपके साथ भी हो सकती है…. ध्यान दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो