scriptएटीएम चोरों के निशाने पर, अब बैट्ररी ले गए | ATM thieves targeted, now batteries taken | Patrika News
जयपुर

एटीएम चोरों के निशाने पर, अब बैट्ररी ले गए

जयपुर.राजधानी में एटीएम चोरों के निशाने पर है। (ATM thieves targeted, now batteries taken) अब एटीएम में सेंध लगाके चोर यूपीएस से बैट्ररी चोरी कर ले गए।

जयपुरSep 02, 2020 / 10:11 am

vinod sharma

एटीएम चोरों के निशाने पर, अब बैट्ररी ले गए

एटीएम चोरों के निशाने पर, अब बैट्ररी ले गए

जयपुर.राजधानी में एटीएम चोरों के निशाने पर है। (ATM thieves targeted, now batteries taken) अब एटीएम में सेंध लगाके चोर यूपीएस से बैट्ररी चोरी कर ले गए। इसके अलावा चोरों ने एक अॉफिस से नकदी व सरकारी नलकूप से तार भी चोरी कर लिए। सोडाला थाने के श्याम नगर मैट्रो स्टेशन के पास पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम में घुसकर चोरों ने यूपीएस से बैट्ररी निकाल ली। बिजली की समस्या आने पर तकनीकी कर्मचारी मौके पर पहुंचे तब बैट्ररी चोरी होने का पता चला। इसकी प्राथमिकी बैंक के मैनेजर हरिनारायण ने सोडाला थाने में दर्ज कराई। इधर संसार चन्द्र रोड के पास एक निजी कंपनी की खिड़की का ताला तोड़कर रुपए व सामान चोर ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश पुत्र बाबूलाल की निजी कंपनी की अॉफिस है, जिसकी खिड़की की रिंग हटाकर चोरों ने अंदर प्रवेश किया। आलमारी में रखे 1 लाख 50 हजार रुपए निकाल लिए। चोर खिड़की के सहारे ही बाहर निकल गए। सुबह कर्मचारी अॉफिस आए तब चोरी की पता चला। कंपनी संचालक राकेश ने संजय सर्किल में प्राथमिकी दर्ज कराई।

नलकूप से तार चोरी
आमेर थाना इलाके के चावण्ड माता मंदिर के पास लगे सरकारी नलकूप से बिजली के तार चोरी हो गए। जिससे क्षेत्र की पेयजल सप्लाई बाधित हो गई। अनेक मोहल्लों में पानी नहीं पहुंचा तब लोगों ने जलदाय विभाग के अभियंताओं को इसकी शिकायत मिली। इस पर विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे, वहां बिजली के तार गाय मिले। इसकी रिपोर्ट थाने में दी गई। तार चोरी के बाद लोग पेयजल के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर है। उन्होंने जल्द नए तार लगाके पेयजल व्यवस्था में सुधार की मांग की है। लोगों ने बताया कि क्षेत्र में आमजन के लिए इसी नलकूप से पानी की सप्लाई की जाती है।

आरोपियों से पूछताछ में और खुलासों की संभावना
ज्योति नगर थाना पुलिस ने एटीएम तोड़ रुपए लूटने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार तीन जनों से पूछताछ शुरू की है। जिनसे अन्य खुलासों की भी संभावना है। पुलिस ने इस मामले में इमली वाला फाटक के पास रहने वाले कुशाल सिंह, पाली निवासी बंटी सिंह व महेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी कुशाल सिंह सूरत से जयपुर पहुंचने के बाद घर के नजदीक एटीएम तोड़ने पहुंचा था। एटीएम का लॉक और कैमरा तोड़ दिया। उसी समय पुलिस आने से एक गली में छिप गए। पुलिस के जाने के बाद फिर एटीएम पर पहुंचे, लेकिन एटीएम नहीं टूटा तो वापस लौट गए। एटीएम कंपनी के जीतेन्द्र मौर्य प्राथमिकी दर्ज कराई।

Hindi News/ Jaipur / एटीएम चोरों के निशाने पर, अब बैट्ररी ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो