scriptमोदी सरकार ने राज्यों की आर्थिक स्थिति को कमजोर कियाः गहलोत | Ashok gehlot verbally attack due to current economic condition | Patrika News

मोदी सरकार ने राज्यों की आर्थिक स्थिति को कमजोर कियाः गहलोत

locationजयपुरPublished: Aug 24, 2019 09:52:19 pm

Submitted by:

firoz shaifi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के खराब आर्थिक हालातों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि आज देश के खराब आर्थिक हालात के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्यों की मौजूदा आर्थिक स्थिति के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

congress party

congress party

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के खराब आर्थिक हालातों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि आज देश के खराब आर्थिक हालात के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्यों की मौजूदा आर्थिक स्थिति के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।
गहलोत ने शनिवार कोमीडिया से बातचीत में कहा कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना है तो कल की घोषणाओं से कोई काम नहीं चलने वाला। केंद्र सरकार ने राज्यों को भी वित्तीय तौर पर कमजोर किया है। केंद्र सरकार ने राज्यों की आर्थिक स्थिति को कमजोर किया । सीएम गहलोत का कहना है कि देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। केंद्र की ताजा घोषणाओं से देश की अर्थव्यवस्था नहीं आएगी।
सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार को सेक्टर को आर्थिक मंदी से उबारने की योजना बनानी चाहिए। गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार से भी उनकी जनता उम्मीद करती है कि वह कुछ करें लेकिन केंद्र सरकार ने राज्यों को भी वित्तीय तौर पर कमजोर किया है, जिसके चलते राज्य सरकारें भी कुछ नहीं कर पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो