scriptराजधानी में अमित शाह के काफिले में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे बाइक सवार BJP कार्यकर्ता, देखें तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

राजधानी में अमित शाह के काफिले में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे बाइक सवार BJP कार्यकर्ता, देखें तस्वीरें

6 Photos
6 years ago
1/6

फोटो - संजय कुमावत

राजधानी में अमित शाह के काफिले में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे बाइक सवार BJP कार्यकर्ता, देखें तस्वीरें

 

 

2/6

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के काफीले में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता सड़क यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे।

3/6

बीजेपी के बाइक सवार कार्यकर्ता शाह की आगवानी के बाद काफिले के साथ चल रहे थे, जहां पार्टी कार्यकर्ता बाइक बिना हेलमेट होने के साथ-साथ स्टंट करते नजर आए।

 

 

4/6

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत-अभिनन्दन के बीच बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सड़क यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं। शाह की गाडी के आगे चल रही बाइक रैली में शामिल हुए सभी बाइक सवार बिना हेलमेट के थे।

 

5/6

बता दें कि राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश में होने वाले आगामी चुनावों की रणनीति तैयार करने जयपुर आए हैं।

 

6/6

अमित शाह एयरपोर्ट से सीधा मोती डूंगरी गणेश मंदिर दर्शन करने पहुंच पूजा-अर्चना की। अमित शाह यहां संभाग के जयपुर शहर, देहात, अलवर और दौसा जिले की 35 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनावों में जीत का मंत्र भी दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.