script‘जाट समाज मेरे खिलाफ…’ कांग्रेस से निष्कासन पर अमीन खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया रविंद्र सिंह भाटी को क्यों किया सपोर्ट? | Amin Khan on expulsion from Congress and told why he supported Ravindra Singh Bhati | Patrika News
जयपुर

‘जाट समाज मेरे खिलाफ…’ कांग्रेस से निष्कासन पर अमीन खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया रविंद्र सिंह भाटी को क्यों किया सपोर्ट?

राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे अमीन खान ने कांग्रेस से निष्कासन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने रविंद्र सिंह भाटी के अहसान वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

जयपुरMay 06, 2024 / 05:21 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। राजस्थान कांग्रेस ने के वरिष्ठ नेता रहे अमीन खान को पार्टी ने बाड़मेर में मतदान से पहले पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के चलते निष्कासित कर दिया था। जिसे लेकर अमीन खान ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने रविंद्र सिंह भाटी के अहसान वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है।
प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा सीट से पांच बार विधायक और पूर्व मंत्री अमीन खान को कांग्रेस ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। कांग्रेस से निष्कासन पर अमीन खान ने सोमवार को प्रतिक्रिया मेरी उम्र ही 6 साल नहीं बची हैं, ऐसे में पार्टी के 6 साल के निष्कासन के आदेश की पालना कैसे होगी?
अमीन खान ने आगे कहा कि मैंने 50 साल पार्टी की सेवा की। लेकिन अब लगता है पार्टी को मेरी जरूरत नहीं है। साथ ही निष्कासन को लेकर कहा जाट समाज मेरे खिलाफ है। इसी समाज ने उन्हें निष्कासित करवाया है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के शिक्षकों को बड़ा झटका, ‘स्कूलों में मोबाइल फोन लाना होगा बैन…’ शिक्षामंत्री दिलावर ने जारी किया आदेश

रविंद्र भाटी को सपोर्ट करने पर भी बोले

वहीं पूर्व विधायक अमीन खान ने रविंद्र भाटी का सपोर्ट करने के मामले में अमीन खान ने कहा कि वो मेरा पड़ोसी है और इसी रिश्ते से मैं उसका हितेषी हूं। साथ ही उन्होंने रविंद्र सिंह भाटी के अहसान उतारने के सवाल पर कहा कि वो क्या अहसान उतारेंगे वो देखेंगे। लेकिन इंसान का धर्म बनता है ऐसा बोलने का तो उन्होंने बोला है।

Hindi News/ Jaipur / ‘जाट समाज मेरे खिलाफ…’ कांग्रेस से निष्कासन पर अमीन खान ने तोड़ी चुप्पी, बताया रविंद्र सिंह भाटी को क्यों किया सपोर्ट?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो