जयपुर एयरपोर्ट पर ​विमान का टायर फटा, 189 यात्रियों की बची जान

By: MOHIT SHARMA

Updated On:
12 Jun 2019, 12:14:32 PM IST

 
  • दुबई से आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, फ्लाइट संख्या एसजी-58 की हुई लैंडिंग, दुबई से जयपुर आई है फ्लाइट, लैंडिंग के दौरान विमान का टायर फटा, हालांकि सुरक्षित तरीके से एयरोब्रिज पर पहुंचा विमान

जयपुर। दुबई से जयपुर आ रही एक फ्लाइट के यात्रियों की जान आज सांसत में आ गई। जयपुर एयरपोर्ट पर विमान के उतरते समय टायर फट गया। एयरपोर्ट प्रशासन और एयरलाईन्स कंपनी स्पाइसजेट इस मामले को दबाने में लगे रहे। लेकिन जब यात्रियों ने हड़कंप मचाया तो मामला उजागर हुआ। एयरपोर्ट प्रशासन टायर की हवा निकलने की बात कहता रहा, लेकिन टायर बुरी तरह से फट चुका था।

हवा निकलने से फटा टायर
जानकारी के अनुसार स्पाइस जेट के आज एक उड़ते विमान में टायर से हवा निकल गई। दुबई से जयपुर आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-58 जब लैंडिंग के लिए अप्रोच कर रहा था, उसी समय फ्लाइट का राइट साइड इनर टायर हवा निकलने से डैमेज हो गया। रनवे पर उतारते समय यह फट गया। बुरी तरह से फटे टायर से रिम तक बाहर निकल आई। हालांकि पायलट ने विमान को एयरपोर्ट पर सुरक्षित तरीके से उतारा।

विमान में मौजूद सभी 189 यात्रियों और उनके साथ तीन छोटे बच्चे सभी सुरक्षित हैं। एयरपोर्ट पर एमरजैंसी लैंडिंग और टायर फटने की खबर से हड़बड़ी मच गई। विमान को सीआईएसएफ और फायर वाहनों ने फ्लाइट को एक्सकॉर्ट कर सुरक्षित तरीके रनवे से हटाया। अब इंजीनियर उसकी जांच कर रहे हैं। यह विमान सुबह 9 बजकर 3 मिनट पर जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया।

 

 

 

Updated On:
12 Jun 2019, 12:14:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।