एयर इंडिया की फ्लाइट 4 दिन से रदद

By: MOHIT SHARMA

Published On:
Jun, 12 2019 12:48 PM IST

 
  • जयपुर से सुबह 5.55 बजे लखनऊ जाती है फ्लाइट, लखनऊ से सुबह 9.45 बजे वापस आती है, फ्लाइट 9आई-691/692 हुई रद्द, एयरलाइन्स के पास क्रू मैम्बर्स की कमी, एयरलाइन्स ने संचालन कारणों का दिया हवाला

जयपुर। लखनऊ जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट आज चौथे दिन भी रद्द कर दी गई। फ्लाइट 9 आई-691 फ्लाइट रद्द होने से यात्री परेशान हैं। लगातार फ्लाइट के रदद होने से यात्रियों में आक्रोश है। यात्रियों का कहना है कि एयर इंडिया फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना उन्हें समय पर नहीं देती है। उनका कहना है कि फ्लाइट कैंसिल होने की स्थिति में यात्रियों को भेजने के लिए एयरलाईन्स कंपनी को व्यवस्था करनी चाहिए। जयपुर से सुबह 5 बजकर 55 मिनट पर यह फ्लाइट लखनऊ जाती है। एयरलाइन संचालन कारणों का हवाला देकर रोजाना पिछले चार दिनों से फ्लाइट को कैंसिल कर रहा है। वहीं जानकारी के अनुसार क्रू मैम्बर्स की कमी के कारण फ्लाइट का संचालन नहीं हो पा रहा है। अभी 15 जून तक इसका संचालन रदद किया जा सकता है। एयरलाईन्स कंपनी के प्रतिनिधियों का कहना है कि पहले ही यात्रियों को मैसेज के जरिए फ्लाइट रद्द होने की सूचना दे दी गई थी। जबकि आज भी साईट पर फ्लाइट को आॅन टाइम दिखाया जा रहा है।

Published On:
Jun, 12 2019 12:48 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।