scriptराजस्थान पुलिस की कार्रवाई, हत्या के मामले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा | Accused Arrested killed a man in jaipur | Patrika News

राजस्थान पुलिस की कार्रवाई, हत्या के मामले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

locationजयपुरPublished: Jun 14, 2019 07:58:57 pm

Submitted by:

anandi lal

करणी विहार थाना पुलिस की कार्रवाई, गला घोंटकर हत्या के आरोपी को दबोचा

jaipur

राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्या के मामले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

जयपुर। नशा मुक्ति केन्द्र में कर्मचारी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला करणी विहार थाना इलाके से जुड़ा है, जहां सिंवार मोड़ लालरपुरा में जयपुर बाग मैरिज गार्डन के पास शुक्रवार को नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती मरीज ने कर्मचारी की गमछा से गला दबाकर हत्या दी थी।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मृतक की घड़ी व अंगुठी बरामद की है। पुलिस ने मौके पर फोरेेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। शव को कब्जे में लेकर कांवटिया अस्पताल ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानोता के बगराना कच्ची बस्ती निवासी मुंदजीर (33) पुत्र जमील अहमद मंगलवार को नशा मुक्ति केन्द्र में नशे की लत छुड़ाने के लिए भर्ती हुआ था। जिसकी देखभाल के लिए केन्द्र में कार्यरत कर्मचारी मृतक बेजामिन को लगा रखा था। बुधवार को हत्या के आरोपी ने मृतक बेजामिन को धमकाया था। आरोपी बार-बार हत्या की धमकी दे रहा था।
jaipur
दरअसल, मुंदजीर नशा मुक्ति केन्द्र की सीढ़ी के पास का दरवाजा व ताला तोड़ने की कोशिश कर भागने की फिराक में था। इसी बीच दरवाजा तोड़ने की तेज धमाकों की आवाज सुनकर केन्द में रहने वाले कर्मचारी ने भाग रहे आरोपी को पकड़कर पूछा तो आरोपी ने कहा कि मैने बेजामिन को मार दिया। कर्मचारी ऊपर जाकर देखे तो मृतक के गल्ले में गमछा बंधा हुआ था तथा पलंग के नीचे पड़ा था।
कर्मचारियों ने इसकी सूचना नशा मुक्ति केन्द्र के प्रबंधक स्टीफन व करणी विहार थाना पुलिस को दी। सूचना पर करणी विहार थानाधिकारी धर्मराज चौधरी मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक विभाग की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। शव को एम्बूलेंस की सहायता से कावंटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। करणी विहार थानाधिकारी धर्मराज चौधरी ने बताया कि मृतक अजमेर के सीआरपीएफ माल रोड़ निवासी बेजामिन (40) के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में करने में जुटी है।
jaipur
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो