script

अजमेर रोड पर बेकाबू होकर ट्रोला पलटा

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 01:15:24 pm

Submitted by:

RAJESH MEENA

अजमेर रोड पर बेकाबू होकर ट्रोला पलटा

Accident in bhilwara

Accident in bhilwara

अजमेर रोड पर बेकाबू होकर ट्रोला पलटा
हादसे के नौ घंटे बाद भी नहीं हटाया ट्रोला
जाम से वाहन चालक परेशान
सीमेंट भरी है ट्रोले में
देर रात होटल हाइवे किंग के पास हादसा
जयपुर। अजमेर रोड पर देर रात एक ट्रोला बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के बाद से वाहन चालक जाम से परेशान है। बड़ी क्रेन नहीं होने से ट्रोला हटाया नहीं जा सका है। सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पश्चिम पुलिस ने घटना की जानकारी हाइवे पुलिस व आलाधिकारियों को दे दी है।
पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे होटल हाइवे किंग के पास एक ट्रोला बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। ट्रोले की रफ्तार इतनी तेज थी कि करीब सौ मीटर रेलिंग तोडऩे के बाद वह स्लीप लेन में दीवार से टकरा कर रूक गया। हादसे के बाद हाइवे पर करीब तीन किलोमीटर लम्बी लाइन लग गई थी। पुलिस ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। लेकिन बड़ी क्रेन नहीं होने के कारण अभी तक ट्रोला हाइवे से नहीं हटाया जा सका है। इससे बार-बार जाम लग रहा, इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
जांच अधिकारी एएसआइ वीरसिंह ने बताया कि बड़ी क्रेन के लिए कई बार अधिकारियों को बता दिया गया, लेकिन इसकों लेकर कोई व्यवस्था नहीं है। हादसा होने पर क्रेन बिना परेशानी होती है। हादसे के बाद सुबह सात बजे तक ट्रोले को नहीं हटाया जा सका था।

ट्रेंडिंग वीडियो