scriptएबीसी की कार्रवाई से मची खलबली, तीन दिन से तहसीलदार लापता | ACB caught tehsildar for bribe, after 3 days tehsildar missing | Patrika News

एबीसी की कार्रवाई से मची खलबली, तीन दिन से तहसीलदार लापता

locationजयपुरPublished: Feb 22, 2019 09:52:07 am

Submitted by:

Mridula Sharma

जिला कलक्टर यादव बन रहे अनजान

tehsildar

एबीसी की कार्रवाई से मची खलबली, तीन दिन से तहसीलदार लापता

जयपुर. कलक्ट्रेट स्थित तहसील परिसर में 3 दिन पहले हुई एसीबी की कार्रवाई के बाद एक ओर जहां कर्मचारियों में खलबली मची हुई है, वहीं जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव अनजान बने हुए हैं। प्रकरण के बाद से लापता हुए तहसीलदार गजेन्द्र गोयल को जिला कलक्टर ने न तो तलाशने का प्रयास कराया, न कोई कार्रवाई की है। पिछले 3 दिन से तहसीलदार कारण बताए बिना ही अनुपस्थित चल रहे हैं। कलक्टर ने सिर्फ तहसीलदार का चार्ज दूसरे अधिकारी को सौंपकर इतिश्री कर ली है।
इधर एसीबी की कार्रवाई को लेकर कर्मचारियों में अब तक खलबली मची हुई है। कलक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को भी सन्नाटा ही पसरा नजर आया। न तो लोगों की ज्यादा आवाजाही दिखी, न ज्यादातर कर्मचारी सीट पर नजर आए। गौरतलब है कि एसीबी ने कमरा नंबर 56 से तहसीलदार के रीडर विजय सिंह को रिश्वत लेते पकड़ा था। मुख्य भूमिका में माना जा रहा तहसीलदार का चालक अशोक अभी भी फरार है। एसीबी के एएसपी आलोक सिंघल ने बताया कि तहसीलदार को बुलाया लेकिन उनसे फिलहाल सम्पर्क नहीं हुआ है।
प्रकरण में आरोपियों के सामने बैठाकर तहसीलदार से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही कहा जा सकेगा कि प्रकरण में उनकी भूमिका रही है या नहीं। तहसीलदार नहीं आए तो नोटिस देकर बुलाया जाएगा। उधर, प्रशासन ने तहसीलदार गजेन्द्र गोयल का चार्ज सविता शर्मा को सौंपा है। गोयल 6 माह बाद सेवानिवृत्त होने वाले हैं। इधर, राजस्थान पत्रिका ने तहसीलदार के नम्बर पर कॉल किया तो फोन बंद मिला।
दूसरे अधिकारी को दिया चार्ज
तहसीलदार अनुपस्थित चल रहे हैं, उनका चार्ज दूसरे अधिकारी को दिया है। लगातार अनुपस्थित रहे तो विभागीय कार्रवाई करेंगे।
जगरूप सिंह यादव, जिला कलक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो