scriptराजस्थान में बस बनी लोगों का काल, 6 लोगों को सुलाई मौत की नींद | 6 people die hit and run case in rajasthan | Patrika News

राजस्थान में बस बनी लोगों का काल, 6 लोगों को सुलाई मौत की नींद

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2018 12:27:16 pm

Submitted by:

rajesh walia

राजस्थान में बस बनी लोगों का काल, 6 लोगों को सुलाई मौत की नींद

accident
जयपुर

राजस्थान में नहीं थम रहा तेज़ रफ़्तार का कहर, एक बार फिर तेज़ रफ़्तार वाहन ने छीन ली 6 लोगों की जान। पहला मामला राजधानी जयपुर का है जहां बेलगाम दौडती लो फ्लोर बस ने आज सुबह एक जान लील ली। बस के आगे का दरवाजा खुला रहने से एक छात्र नीचे गिर गया और बस के टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ये हादसा आज सुबह पानी वाली गांव में हुआ। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। मुहाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया है।
पुलिस के अनुसार रेनवाली मांझी निवासी 11 वर्षीय अनिल चौधरी बस में सवार होकर जा रहा था अपने गांव जा रहा था, तभी अचानक बस चालक ने ब्रेक लगाए तो दरवाज़ा खुले होने की वजह से युवक नीचे आ गिरा और बस के टायर के नीचे आ गया। टायर के नीचे कुचले जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
READ: RBSE 10th Result 2018: बहुत जल्द दस लाख छात्रों का इंतजार होगा खत्म, इस तारीख तक आ सकता है रिजल्ट
वहीं दूसरी तरफ सीकर के नीमकाथाना रोड़ पर आज सवेरे हुए एक हादसे में एक साथ पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची थोई थाना पुलिस ने बताया कि नीमकाथाना रोड पर आज सवेरे रोडवेज की एक बस ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर तीन बच्चे और महिला बैठे थे। जैसे ही बस की टक्कर लगी बाइक चला रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक स्लीप हो गई। बाइक सवार लोग बच पाते इससे पहले ही वे बस के टायरों से कुचले गए। हादसे के बाद लोगों ने बस में तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की।

ट्रेंडिंग वीडियो