scriptदीवार फांदकर फरार हुए बलात्कार के तीन कैदी, एक की मौत, पुलिस में हड़कंप | 3 Rapists Escpaed From Jhalawar Jail, one dies | Patrika News
जयपुर

दीवार फांदकर फरार हुए बलात्कार के तीन कैदी, एक की मौत, पुलिस में हड़कंप

22 जून को जिला कारागृह की दीवार फांद कर फरार हुए थे बलात्कार के तीन कैदी
 

जयपुरJul 05, 2019 / 02:19 pm

neha soni

जयपुर / झालावाड़

झालावाड़ जिला कारागृह से करीब 14 दिन पहले बलात्कार के मामले में फरार हुए तीन बंदियों में से दो ने आर्थिक तंगी के चलते मध्यप्रदेश के भोपाल में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। बता दें की 22 जून को जिला कारागृह से दीवार फांद कर यह बलात्कार के मामले में सजा काट रहे तीनों कैदी फरार हो गए थे।
सुचना के मुताबिक दो कैदियों ने 30 जुलाई को आर्थिक तंगी के चलते भोपाल में जहर खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे अक्कू अकूड़ा उर्फ अखिलेश निवासी पथरी मोहल्ला डग ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।
वहीं पिड़ावा क्षेत्र के डोला गांव निवासी सोहन कुमार उर्फ सोनू की हालत गंभीर बनी हुई है।
दोनों कैदियों ने फरारी के दौरान आर्थिक तंगी के चलते गत रविवार शाम को भोपाल के खजूरी थाना इलाके में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उन्हें गंभीर हालत में मध्यप्रदेश पुलिस ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। दोनों कैदी बलात्कार के मामले में झालावाड़ जेल में बंद थे जहां से 22 जून को दीवार फांद कर फरार हो गए थे।

Home / Jaipur / दीवार फांदकर फरार हुए बलात्कार के तीन कैदी, एक की मौत, पुलिस में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो