script250 फर्जी थानेदारों की और होगी गिरफ्तारी…पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल का गहलोत पर बड़ा हमला | Kirori Lal's big attack on Gehlot regarding SI paper leak | Patrika News
जयपुर

250 फर्जी थानेदारों की और होगी गिरफ्तारी…पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल का गहलोत पर बड़ा हमला

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बीच भीलवाड़ा में शनिवार को अमित शाह की आमसभा के दौरान पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है।

जयपुरApr 20, 2024 / 09:38 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बीच रोजाना नए मुद्दे सामने आ रहे है। इसी कड़ी में भीलवाड़ा के शकरगढ़ में शनिवार को अमित शाह की आमसभा के दौरान पेपर लीक का मामला छाया रहा। 2021 सब इंस्पेक्टर परीक्षा में हुए पेपर लीक मामले में 38 ट्रेनी एसआई को पकड़ने के बाद इस मामले में किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। किरोड़ी लाल मीणा ने भीलवाड़ा में कहा कि अभी 250 ट्रेनी एसआई और गिरफ्तार होंगे। किरोड़ी लाल मीणा के इस बयान से राजस्थान पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे थानेदारों की धड़कन तेज हो गई हैं।

मछलियों के बाद अब मगरमच्छ भी पकड़े जाएंगे

भीलवाड़ा के शकरगढ़ में अमित शाह की आमसभा के दौरान कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पेपर लीक मामले को लेकर भजनलाल सरकार की कार्रवाई की प्रतिबद्धता का दावा किया। उन्होंने कहा कि अभी तक तो केवल छोटी मछलियां पकड़ में आई है, मगर जल्द ही मगरमच्छ भी इस मामले में जो लिप्त है पकड़े जाएंगे।
उन्होंने कहा कि आपने कभी थानेदारों की गिरफ्तारी होने की बात सुनी… हमारी सरकार ने 38 थानेदार की गिरफ्तार किया। विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि हमारी सरकार आई तो भ्रष्टाचारी और पेपर लीक में लिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक… परीक्षा देकर लौट रहे सगे भाई-बहन ने तोड़ा दम, मां-बाप बेसुध; गांव में नहीं जले चूल्हे

हमारी सरकार ने सलाखों के पीछे डाला

किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा हमारी सरकार आने के बाद सबसे पहला काम हमने पेपर लीक में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालने का काम किया। गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के समय 19 में से 17 पेपर लीक हुए थे। तब 2023 के विधानसभा चुनाव में पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार आने पर सलाखों के पीछे होंगे।
यह भी पढ़ें

सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने पहुंची OLA कैब, मचा हड़कंप

पेपर लीक करने वालों सांपों की मां कौन?

किरोड़ी लाल मीणा ने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने कभी थानेदार को गिरफ्तार होते हुए नहीं देखा होगा। भजनलाल सरकार ने पेपर लेकर 38 फर्जी थानेदार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया। अब 200 से 250 ऐसे फर्जी थानेदार और हैं जिनका प्रमाण मैंने एसओजी को सौंप दिए हैं।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मतदान के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका… इस IPL खिलाड़ी ने की भाजपा ज्वॉइन

उन्होंने कहा कि पेपर लीक करने वाले मास्टर, आरएएस, जेएएन जो भी होंगे उनको तो गिरफ्तार करेंगे। साथ में पेपर लीक करने वालों सांपों की मां कौन है, सांपों की मां तत्कालीन गहलोत सरकार का सीएमओ, उनके मंत्री और उनके एमएलए हैं। अभी तक तो छोटी मछली पकड़ी है आगे सारे मगरमच्छ जेल के सलाखों के पीछे होंगे।

Home / Jaipur / 250 फर्जी थानेदारों की और होगी गिरफ्तारी…पेपर लीक को लेकर किरोड़ी लाल का गहलोत पर बड़ा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो