scriptससुराल जाने की कहकर घर से निकली थी महिला, इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश | 25 year old Woman Murder in Bassi Jaipur | Patrika News

ससुराल जाने की कहकर घर से निकली थी महिला, इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2018 12:41:08 pm

Submitted by:

dinesh

सीमा बीए की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी…

Woman Murder
जयपुर/बस्सी। बस्सी के जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास खाली पड़े सरकारी क्वार्टर में आज सुबह एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला को गला रेत कर मौत के घाट उतारा गया है।

घर से ससुराल जाने के लिए निकली थी महिला
सूचना पर मौके पर पहुंच कर बस्सी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया है। महिला मंगलवार को अपने घर से ससुराल जाने के लिए निकली थी। घटना स्थल पर पहुंच कर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए।
यह भी पढ़ें
राजस्थान उपचुनाव में किसकी होगी जीत-किसकी हार, यहां ‘एडवांस‘ में घोषित हुए नतीजे


तीन साल पहले हुई थी शादी
घटना को लेकर पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। एसीपी बस्सी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया सीमा की तीन साल पहले शादी हुई थी। सीमा की हत्या क्वार्टरों में ही की गई।
यह भी पढ़ें
सीकर: अन्न दाता ने भरी हुंकार,फिर किसान आंदोलन का ऐलान


खाली क्वार्टर में मिला शव
पुलिस के अनुसार, आज सुबह करीब आठ बजे जटवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास खाली पड़े क्वार्टरों में एक महिला का लहुलुहान हालत में शव पड़ा था। शव देखकर वहां लोगों में हडक़ंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि, महिला को गला रेत कर मारा गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शक जताया कि महिला की हत्या वहीं क्वार्टरों में ही की गई।
यह भी पढ़ें
तीन घंटे ‘पैंथर‘ के आतंक से जूझता रहा पूरा शहर, आधा दर्जन लोग हमले का शिकार


बीए की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षा की कर रही थी तैयारी
महिला की पहचान 25 वर्षीय सीमा जांगिड़ निवासी बौरूंदा दौसा के रूप में हुई है। सीमा बीए की पढ़ाई के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो