scriptTrain Alert: इतने दिनों तक नहीं चलेगी बस्तर की दो स्पेशल ट्रेनें, यहां हुआ बड़ा ब्लॉक | Train Can Two special trains of Bastar will not run for so many days, a big block happened here | Patrika News
जगदलपुर

Train Alert: इतने दिनों तक नहीं चलेगी बस्तर की दो स्पेशल ट्रेनें, यहां हुआ बड़ा ब्लॉक

Railway Update: बस्तर में रेल सेवा सामान्य होने का नाम नहीं ले रही है। सलेश्वरी के बाद अब राउरकेला जगदलपुर एक्सप्रेस की सेवा भी प्रभावित होने वाली है।

जगदलपुरApr 20, 2024 / 01:49 pm

Kanakdurga jha

Jagdalpur Train Cancelled: बस्तर में रेल सेवा सामान्य होने का नाम नहीं ले रही है। सलेश्वरी के बाद अब राउरकेला जगदलपुर एक्सप्रेस की सेवा भी प्रभावित होने वाली है। रेलवे का कहना है कि वाल्टेयर डिवीजन में कोरापुट-रायगड़ा लाइन में टिकिरी-सिंगाराम-लक्ष्मीपुर रोड के बीच डबल लाइन के चालू होने करने के लिए प्री-नॉन-इंटरलॉक और नॉन-इंटरलॉक के कार्य किए जा रहे हैं। जिसके चलते यह फैसला लिया गया है।
ईस्ट कोस्ट रेलवे के वाल्टेयर डिवीजन के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक एके त्रिपाठी ने बताया कि 27 अप्रैल से 7 मई तक राउरकेला से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संया (18107) राउरकेला-जगदलपुर एक्सप्रेस रायगड़ा में शॉर्ट-टर्मिनेट की जाएगी। वहीं ट्रेन नंबर (18108) जगदलपुर-राउरकेला एक्सप्रेस 28 अप्रैल से 08 मई तक जगदलपुर के बजाय रायगढ़ा से चलेगी। यानी जगदलपुर तक संचालन नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

Agniveer Bharti: अग्निवीर सेना में बंपर पदों पर हो रही भर्ती, इस वेबसाइट पर करें आवेदन… मिलेगी मोटी सैलरी

वहीं 26 अप्रैल से 6 मई तक हावड़ा से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संया (18005) हावड़ा – जगदलपुर एक्सप्रेस टिटलागढ़ में शॉर्ट टर्मिनेट की जाएगी। वहीं ट्रेन नंबर (18006) जगदलपुर-हावड़ा एक्सप्रेस 28 अपै्रल से 8 मई तक जगदलपुर के बजाय टिटलागढ़ से शुरू होगी। वहीं दूसरी तरफ ट्रेन नंबर 18006 जगदलपुर-हावड़ा समलेश्वरी एक्सप्रेस 20.04.2024 को टिटलागढ़ में एक घंटे के लिए पुनर्निर्धारित की जाएगी।

Home / Jagdalpur / Train Alert: इतने दिनों तक नहीं चलेगी बस्तर की दो स्पेशल ट्रेनें, यहां हुआ बड़ा ब्लॉक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो