scriptमतदान दिवस के बहाने महारानी अस्पताल के डॉक्टर मना रहे थे छुट्टी, मरीज परेशान | govt hospital doctors are in leave, patient are going privet hospital | Patrika News

मतदान दिवस के बहाने महारानी अस्पताल के डॉक्टर मना रहे थे छुट्टी, मरीज परेशान

locationजगदलपुरPublished: Nov 13, 2018 11:22:38 am

Submitted by:

Badal Dewangan

यहां पहुंचने वाले मरीजों को तकलीफों का सामना करना पड़ा। मरीज हलाकान होकर आखिर में निजी अस्पतालों की ओर चले गए।
 
 

मतदान दिवस

मतदान दिवस के बहाने महारानी अस्पताल के डॉक्टर मना रहे थे छुट्टी, मरीज परेशान

जगदलपुर. मतदान दिवस के बहाने महारानी अस्पताल में स्थित ओपीडी में सोमवार को खोला नहीं गया। जिसकी वजह से यहां पहुंचने वाले मरीजों को तकलीफों का सामना करना पड़ा। मरीज हलाकान होकर आखिर में निजी अस्पतालों की ओर चले गए। महारानी अस्पताल में इन दिनों सिविल सर्जन से लेकर डॉक्टरों की मनमर्जी इस तरह हावी हो चुकी है, कि आम लोगों को तकलीफों से निजात मिल पाना मुश्किल दिखाई पड़ता है।

स्वास्थ्य व्यवस्था यहां चरमरा सी गई है
अस्पताल की लचर व्यवस्था का यह आलम है कि सिविल सर्जन संजय प्रसाद की भी डॉक्टर नहीं सुनते हंैं। जिसकी वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था यहां चरमरा सी गई है। यहां पहुंचने वाले मरीज और परिजन की शिकायत यहां सुनने वाला भी कोई नहीं है। सोमवार को कुछ इसी तरह की अव्यवस्था का सामन महारानी अस्पताल के ओपीडी में देखने को मिली।

यहां पहुंचने इलाज के लिए जब मरीज पहुंचे थे, तो ओपीडी में ताला लगा हुआ पाया। यहां कुछ कर्मचारियों से जब पूछताछ की गई तो, मतदान दिवस की वजह से ओपीडी बंद करने की बात सामने आई। लेकिन इस संबंध में किसी भी तरह की सूचना ओपीडी के समक्ष चस्पा नहीं किया गया था। ऐसे में मरीज घंटों ओपीडी खुलने का इंतजार करते रहे अंत में मायूस होकर लोट गए। बिना सूचना के ओपीडी बंद किए जाने से मरीज और परिजनों में नाराजगी देखने को मिली। ओपीडी बंद होने के संबंध में जब सिविल सर्जन संजय प्रसाद से संपर्क किया गया, तो उनका फोन आऊट ऑफ करवरेज बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो