scriptमनरेगा की अनदेखी, जेसीबी और ट्रैक्टर से किया जा रहा है तालाब का गहरीकरण | Deeping of pond done by jcb and tractor in jagdalpur | Patrika News

मनरेगा की अनदेखी, जेसीबी और ट्रैक्टर से किया जा रहा है तालाब का गहरीकरण

locationजगदलपुरPublished: Mar 17, 2019 11:38:34 am

Submitted by:

Deepak Sahu

चालक व हैल्पर ने बताया कि जेसीबी गांव के किशन सेठिया की है।

pond deeping

मनरेगा की अनदेखी, जेसीबी और ट्रैक्टर से किया जा रहा है तालाब का गहरीकरण

जगदलपुर . जगदलपुर शहर से सटे घाट पदमूर में महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना को धता बताकर जेसीबी, टिप्पर, ट्रैक्टर लगाकर तालाब गहरीकरण का काम पखवाड़े भर से जारी है। इतना ही नहीं तालाब से निकाली गई मिट्टी को नजदीक ही बनाए जा रहे आदिवासी छात्रावास में खपा दिया जा रहा है। इसमें सरपंच बसंती बघेल के पति की सहमति, सचिव रतन कुमार की मिलीभगत से अपने आप को सांसद प्रतिनिधि किशन सेठिया सारा काम करवा रहा है।


गांव के बाहरी छोर पर बने इस तालाब में शनिवार को भी एक जेसीबी व दो ट्रैक्टर से गहरीकरण व मिट्टी निकालने का काम जारी था। पूछताछ में चालक व हैल्पर ने बताया कि जेसीबी गांव के किशन सेठिया की है। पखवाड़े भर से यह काम करवाया जा रहा है। मिट्टी कहां डंप कर रहे हो पूछने पर पता चला कि इसे टिप्पर में लादकर तत्काल नजदीक बन रहे एक आदिवासी हास्टल के समतलीकरण में डाल दिया जा रहा है। तालाब के भीतर जेसीबी व ट्रैक्टर के आवाजाही के लिए पूरा रास्ता बना दिया गया है।

इधर सचिव रतन कुमार ने भी कहा कि किशन ने किसी तरह का कोई आवेदन दिया है न ही अनुमति ली है। बीते साल भी उसने कोई अनुमति नहीं ली थी।काम रोकने कहा गया हे।

ट्रेंडिंग वीडियो