scriptबीपीएस का दंगल : एकता, हम सबका और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला | BPS : Direct contest between Ekta, Hum Sabka and Apna Panel | Patrika News
जगदलपुर

बीपीएस का दंगल : एकता, हम सबका और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला

– अरूण त्रिपाठी पैनल ने नाम लिया वापस- आज से प्रचार में जुटेंगे प्रत्याशी, २११८ मतदाताओं से वोट मांगने जुट रहे
 

जगदलपुरFeb 19, 2024 / 10:30 pm

Shaikh Tayyab

बीपीएस का दंगल : एकता, हम सबका और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला

बीपीएस का दंगल : एकता, हम सबका और अपना पैनल के बीच सीधा मुकाबला

जगदलपुर. बस्तर परिवहन संघ का चुनावी दंगल किस किस के बीच होगा इसकी तस्वीर साफ हो चुकी है। सोमवार को नाम वापस के आखिरी दिन कई अहम लोगों ने नाम वापस ले लिए, इसमें अरूण त्रिपाठी पैनल ने अपना नाम वापसी लिया, जिसके बाद अब एकता पैनल, हम सबका पैनल और अपना पैनल के बीच सीधी टक्कर होनी है। ऐसा नहीं है कि बिना किसी पैनल के स्वतंत्र रूप से किसी ने नामांकन नहीं भरा है। बल्कि इस बार भी उपाध्यक्ष पद के लिए एक और सहसचिव के लिए एक दावेदार मैदान में उतरे हैं। इसलिए यह चुनाव और भी रोमांचक हो गया। सोमवार की शाम बीपीएस प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी गई है।

७ पदों के लिए 23 लोग मैदान में
इस बार बस्तर परिवहन संघ के चुनाव में तीन पैनल आमने सामने हैं और २ लोग स्वतंत्र रूप से इस दंगल में उतरे हैं। अध्यक्ष पद के लिए एकता पैनल के अमर सिंह रियार, हम सबका पैनल से प्रदीप पाठक और अपना पैनल से मलकीत सिंह गैदू के बीच सीधी टक्कर है। वहीं उपाध्यक्ष के लिए पैनल के अलावा निर्दलीय रूप से राजीव शर्मा ने नामांकन दाखिल किया। सचिव पद के लिए भी सीधा मुकाबला है। लेकिन सहसचिव के लिए एक स्वतंत्र दावेदार राजमनीष ठाकुर ने चुनावी गणित को बिगाड़ दिया है। इसलिए तीनों ही पैनल मैदान में पसीना बहा रहे हैं।

एकता को दीवाल घड़ी, अपना को उगता सूरज और हम सबका को चाबी छाप चुनाव चिन्ह मिला
सोमवार को नाम वापसी के साथ ही चुनाव अधिकारी ने दोनों ही पैनल समेत स्वतंत्र प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह वितरित कर दिए। इसमें सबसे एकता पैनल को दीवाल घड़ी छाप चुनाव चिन्ह मिला। वहीं अपना पैनल को चाबी छाप चुनाव चिन्ह दिया गया। हम सबका पैनल को उगता सूरज छाप चुनाव चिन्ह मिला है। इसी तरह स्वतंत्र दावेदारों में उपाध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए राजीव शर्मा को बल्ला और सहसचिव के लिए खड़े हुए राजमनीष ठाकुर को गैस चुल्हा चुनाव चिन्ह दिया गया है।
यह होंगे आमने सामने
यह है आज तक बीपीएस चुनाव की तस्वीर
पद – पद की संख्या – एकता पैनल(दीवाल घड़ी) – हम सबका पैनल(उगता सूरज) – अपना पैनल(चाबी)

अध्यक्ष – १ – अमरजीत ङ्क्षसह रियार – प्रदीप पाठक – मलकीत सिंह गैदू
उपाध्यक्ष – २ – संजय विश्वकर्मा और आनंद सिंह चौहान – गोपी चौहान और शीतला गुप्ता – सुखदेव सिंह सुखी और विजय झा
सचिव – १ – राजेश झा – महेंद्र सिंह नयन – रविंदर सिंह परिहार
सहसचिव – २ – भूपेंद्र सिंह ठाकुर और शेखर विश्वास – जितेंद्र यादव और कमलेश्वर साहा – संतोष सिंह यादव और वकील यादव
कोषाध्यक्ष – १ – अनिल सिंह – भूपेंद्र सिंह झज्ज – चंपालाल संत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो