scriptपैसा देख बिगड़ी अकाउंटेंट की नियत, ऑफिस से 10 लाख लेकर हुआ रफूचक्कर, पुलिस ने ओडिशा से दबोचा | Accountant absconding with Rs 10 lakh arrested in Jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

पैसा देख बिगड़ी अकाउंटेंट की नियत, ऑफिस से 10 लाख लेकर हुआ रफूचक्कर, पुलिस ने ओडिशा से दबोचा

Jagdalpur Crime News: एक निजी डेवलपर्स के एकाउंटेंट द्वारा बैंक से दस लाख रूपये निकालकर गायब हो जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से गिरफ्तार किया है।

जगदलपुरMay 01, 2024 / 02:05 pm

Khyati Parihar

cg crime news, jagdalpur crime news, cg police
CG Crime News: जगदलपुर में एक निजी डेवलपर्स के एकाउंटेंट द्वारा बैंक से दस लाख रूपये निकालकर गायब हो जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को ओडिशा से गिरफ्तार किया है। एससपी शलभ कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतापगंज पारा स्थित पृथ्वी डेवलेपर्स के आफिस के केबिन में दस लाख रूपये नगद रकम रखी थी जो गायब हो गई थी। इस मामले की सूचना प्रार्थी अशोक कुमार लुक्कड़ ने दी। संबंधित प्रतिष्ठान की सीसीटीवी कैमरे की अनुपलब्धता के चलते पुलिस ने घटनास्थल के आसपास निरीक्षण व तकनीकी साक्ष्यों के अलावा अशोक कुमार के मोबाईल लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर टीम ओडिशा रवाना किया गया था।
पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि लेबर पेमेंट के लिये बैंक से 10 लाख रूपये केबिन में रखे हुए थे। बड़ी रकम देखकर लालच वश वह यह रकम लेकर चंपत हो गया । चोरी गये रूपए में से 6000 रूपये को पेट्रोल व खाने पीने में खर्च हो गया। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से नगदी रकम 9,94,000 रूपये बरामद किए हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / पैसा देख बिगड़ी अकाउंटेंट की नियत, ऑफिस से 10 लाख लेकर हुआ रफूचक्कर, पुलिस ने ओडिशा से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो