scriptपिस्टल-कारतूस के साथ तीन शातिर गिरफ्तार | Three vicious arrests with pistol-cartridge | Patrika News

पिस्टल-कारतूस के साथ तीन शातिर गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: May 12, 2019 12:00:48 pm

Submitted by:

santosh singh

तीनों शातिर बदमाश हैं, उनके खिलाफ पूर्व के भी प्रकरण दर्ज हैं, आरोपियों से बका भी जब्त

अधारताल पुलिस की कार्रवाई

अधारताल पुलिस की कार्रवाई

जबलपुर. अधारताल पुलिस ने सुहागी से शुक्रवार रात को अलग-अलग समय में तीन युवकों को दबोचा। दो के पास से पिस्टल व कारतूस तो एक से बका जब्त किया। तीनों शातिर बदमाश हैं, उनके खिलाफ पूर्व के भी प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विधानसभा में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए बाउंड ओवर किया था। जिसके उल्लंघन पर 122 का प्रतिवेदन भी न्यायालय में पेश किया है।

पिस्टल लेकर घूम रहे थे, पुलिस ने दबोचा
अधारताल सीएसपी कौशल सिंह ने शनिवार को इस प्रकरण का खुलासा किया। बताया कि गिरफ्त में आने वाले आरोपियों में सुहागी निवासी राहुल ठाकुर, वेलकम कॉलोनी पटेल नगर निवासी विवेक उर्फ चूहा पांडे और सुमन नगर रिछाई निवासी शुभम मिश्रा हैं। राहुल और विवेक से एक-एक देशी पिस्टल व कारतूस जब्त किया गया है। जबकि शुभम सुहागी निगम जोन कार्यालय के सामने बका लेकर घूमते हुए पकड़ा गया। तीनों के खिलाफ आम्र्स एक्ट की कार्रवाई की गई है।

पिस्टल लेकर घूम रहे थे, पुलिस ने दबोचा
IMAGE CREDIT: patrika

शातिर है तीनों
टीआइ योगेश तोमर ने बताया कि तीनों शातिर अपराधी हैं। राहुल ठाकुर के खिलाफ हत्या सहित आधा दर्जन, विवेक के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित दर्जन भर और शुभम मिश्रा के खिलाफ विभिन्न थानों में अवैध वसूली सहित एक दर्जन प्रकरण दर्ज है।
उधर, रेस्टोरेंट में चोरी करने वाला गया जेल
विजय नगर थानांतर्गत रेस्टोरेंट में बीते दिनों चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अग्रवाल कॉलोनी यादव मार्केट निवासी अजय बघेल को रेस्टोरेंट में चोरी के प्रकरण में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रेस्टोरेंट से चोरी गए 910 रुपए, मातारानी का चांदी का सिक्का, चेकबुक, वाईफाई जब्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो