script

Dacoity-कटनी डकैती में शामिल संदेही बांग्लादेशियों को जबलपुर पुलिस ने हिरासत में लिया

locationजबलपुरPublished: Jul 07, 2019 12:59:04 am

Submitted by:

santosh singh

ट्रेन से भाग कर जबलपुर आने का संदेह, गोकुलदास धर्मशाला से दबोचे गए

demo pic

demo pic

जबलपुर. कटनी के दुबे कॉलोनी निवासी इंजीनियर शैलेष विश्वकर्मा (50) के घर गुरुवार रात हुई डकैती मामले में जबलपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गोकुलदास धर्मशाला से कुछ बांग्लादेशी युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो इन युवकों के कटनी डकैती में शामिल होने का संदेह है। कटनी पुलिस भी पूछताछ करने जबलपुर पहुंची है। हिरासत में लिए गए संदेहियों से जबलपुर की डकैतियों के बावत भी पूछताछ की जा रही है।
जबलपुर क्राइम ब्रांच को मिले थे क्लू-
कटनी डकैती की वारदात सामने आने के बाद जबलपुर क्राइम ब्रांच और साइबर सेल को कुछ क्लू मिले थे। कटनी पुलिस की छानबीन में भी ये बात सामने आई कि डकैत वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन से फरार हुए हैं। उस समय कटनी से जबलपुर की ट्रेन निकली थी। इसके बाद यहां की क्राइम ब्रांच और साइबर सेल की टीम सक्रिय हुई। कटनी के सीसीटीवी फुटेज और जबलपुर स्टेशन के सीसीटीवी का मिलान किया गया। इसके बाद आसपास के होटल, सराय, धर्मशालाओं की चैकिंग की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने पुल नम्बर एक स्थित गोकुलदास धर्मशाला में रुके संदेहियों को हिरासत में लिया। सभी बांग्लादेशी है। उनके पास से लूटपाट की रकम व जेवर भी जब्त होने की बात कही जा रही है।
ये थी घटना
कटनी निवासी इंजीनियर शैलेष विश्वकर्मा के घर में गुरुवार देर रात तीन से चार के बीच आठ नकाबपोश डकैत पहुंचे थे। परिजन को बंधक बनाकर एक लाख नकदी सहित जेवर आदि लूट कर फरार हुए थे।
वर्जन-
डकैती मामले की पतासाजी के लिए विशेष गठित की गई हैं। जबलपुर सहित अन्य शहरों के लिए टीम रवाना किया गया है।
ललित शाक्यवार, एसपी, कटनी
वर्जन-
कुछ संदेहियों को शहर के एक धर्मशाला से हिरासत में लिया गया है। संदेहियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। कटनी पुलिस भी पूछताछ करने पहुंची है। जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा होगा।
अमित सिंह, एसपी, जबलपुर

ट्रेंडिंग वीडियो