scriptmolestation case : आरपीएफ डीआइजी गिरफ्तार, मुचलके पर मिली जमानत | RPF DIG arrested in molestation case, granted bail on Personal bond | Patrika News
जबलपुर

molestation case : आरपीएफ डीआइजी गिरफ्तार, मुचलके पर मिली जमानत

इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़छाड़ का मामला, जीआरपी ने की कार्रवाई
 

जबलपुरJul 21, 2019 / 10:49 am

tarunendra chauhan

molestation case, RPF DIG, granted bail, RPF DIG arrested, train molestation case, grp action, GRP news

molestation case, RPF DIG, granted bail, RPF DIG arrested, train molestation case, grp action, GRP news

जबलपुर . इंदौर-जबलपुर ओवर नाइट एक्सप्रेस में महिला यात्री से छेड़छाड़ के आरोपी आरपीएफ के डीआइजी विजय खातरकर को आखिरकार जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। डीआइजी के उत्तर रेलवे में तबादले की खबर लगने के बाद जीआरपी ने आनन-फानन में यह कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार डीआइजी के रिलीव होते ही जीआरपी ने उन्हें गिरफ्तार किया। हालांकि उन्हें मुचलके पर जमानत भी दे दी गई है। जीआरपी ने आरपीएफ डीआइजी खातरकर से बांउड ओवर भी कराया है। जिसमें यह उल्लेख है कि चालान पेश होने की तारीख को वे कोर्ट में पेश होंगे।

विदेश यात्रा पर भी नहीं जाने के निर्देश
जीआरपी ने गिरफ्तारी और बाउंड ओवर की कार्रवाई के दौरान डीआइजी के मूल निवास समेत उनके सभी पतों की जानकारी ले ली है, जहां वे रह सकते हैं। उनके पासपोर्ट का नंबर भी दर्ज कर लिया है। जीआरपी ने डीआइजी को सख्त निर्देश दिए है कि जब तक कोर्ट में चालान पेश नहीं हो जाता, जब तक वे विदेश यात्रा पर नहीं जाएंगे। मामले में जीआरपी ने पीडि़त महिला के पति के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। शनिवार को सुबह से शाम तक चालान तैयार करने की कार्रवाई की गई। चालान की दो कॉपी तैयार की गई हैं।

ट्रेन में महिला से छेडख़ानी के मामले में आरोपी आरपीएफ डीआइजी विजय खातरकर को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया। उनसे बाउंड ओवर भी कराया गया है।
– प्रतिमा पटेल, एएसपी, रेल

Home / Jabalpur / molestation case : आरपीएफ डीआइजी गिरफ्तार, मुचलके पर मिली जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो