scriptovernight express में महिला से RPF DIG ने किया रेप का प्रयास, रेल अधिकारी की पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट- देखें वीडियो | RPF dig rape of railway officer wife in overnight expres | Patrika News

overnight express में महिला से RPF DIG ने किया रेप का प्रयास, रेल अधिकारी की पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jul 15, 2019 05:42:09 pm

Submitted by:

Lalit kostha

एसी कोच नंबर 15 में सवार एक महिला के साथ आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने रेप का प्रयास किया।

जबलपुर। जबलपुर इंदौर से चलकर जबलपुर आने वाली ओवर्नाइट एक्सप्रेस में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात एसी कोच नंबर 15 में सवार एक महिला के साथ आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने ने रेप का प्रयास किया। गाड़ी के जबलपुर पहुंचने पर महिला जीआरपी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई, इस बीच उस पर अधिकारियों द्वारा मामले को खत्म करने का दबाव भी बनाया गया। बताया जाता है कि महिला रेलवे जोन के वरिष्ठ अधिकारी (सीनियर डीओएम) की पत्नी है और आरोपित rpf का भी बड़ा अधिकारी ( dig ) है। मामले को लेकर जीआरपी के बड़े अधिकारी सहित आरपीएफ जवान अभी जीआरपी थाना पहुंच गए हैं।

 

 

ये है ओवरनाइट एक्सप्रेस मामला
जबलपुर इंदौर से चलकर जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी टू कोच में सफर कर रही रेलवे अधिकारी की पत्नी के साथ रेलवे आरपीएफ के वरिष्ठ अफसर ने छेड़छाड़ की। यह घटना नरसिंहपुर से जबलपुर के बीच हुई है। जानकारी के मुताबिक महिला भोपाल से जबलपुर की यात्रा पर थी। एसी 2 बोगी के कोच नंबर 15 और 17 में अपनी बेटी के साथ थी। आरपीएफ के आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर बोगी के कोच नंबर 13 में जबलपुर की यात्रा कर रहे थे। नरसिंहपुर के बाद आरपीएफ अफसर द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। महिला ने मौके पर विरोध किया। महिला के शोर मचाने व हंगामा करने पर कोच में मौजूद लोग एकत्र हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कोच में 2 जज भी थे जिन्होंने जबलपुर स्टेशन पहुंचने पर महिला को आरपीएफ जीआरपी ने शिकायत दर्ज कराने को कहा। ट्रेन से उतरकर महिला सीधे जीआरपी थाने आ गई। जहां खबर मिलते ही भारी संख्या में आरपीएफ जवान एकत्र हो गए।

वरिष्ठ अधिकारी की शिकायत को लेकर मामले को रफा-दफा करने के लिए रेलवे अधिकारी द्वारा महिला के पति पर दबाव बनाने की कोशिश की। वहीं मौके से आरपीएफ डीआईजी निकल गए। महिला के पति के पहुंचने पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। जीआरपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को भी इससे अवगत करा दिया है। घटना के बाद से रेलवे मुख्यालय में हडक़ंप की स्थिति बन गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो