Rape a girl:रांझी की युवती से पनागर में बलात्कार

By: Santosh Kumar Singh

Updated On:
24 Aug 2019, 12:42:57 PM IST

  • रांझी की युवती से पनागर में बलात्कार, रांझी पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस डायरी पनागर थाने को भेजी, आईसक्रीम फैक्ट्री में हुई थी मुलाकात, शादी का दिया था आश्वासन, इधर, बलात्कार पीडि़त महिला को गवाही बदलने दे रहे धमकी, हाइकोर्ट में चल रही सुनवाई

जबलपुर. रांझी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने पनागर के हरदुआ में बलात्कार (Rape) किया। युवती के विरोध करने पर युवक ने शादी करने का झांसा (assures her of marriage) दिया। इसके बाद वह तीन महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। फिर शादी करने से मना कर दिया। शुक्रवार को युवती ने रांझी थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस डायरी पनागर थाने को ट्रांसफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें-चार साल की मासूम से रिश्ते के 17 वर्षीय भाई ने किया बलात्कार


आईसक्रीम फैक्ट्री में हुई थी मुलाकात
रांझी पुलिस के अनुसार युवती आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करती है। यहां उसकी दोस्ती सारंगपुर जिला पन्ना निवासी आनंद कुमार विश्वकर्मा से हुई। युवती रांझी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। आनंद से पहचान होने के बाद दोनों ने कुछ समय पहले हरदुआ पनागर में किराए से मकान लिया था। इस दौरान आनंद ने युवती से Rape किया।

ये भी पढ़ें-तीन दोस्तों ने मिलकर किया युवती से गैंगरेप


शादी का दिया था आश्वासन
युवती के विरोध करने पर आनंद ने उसे शादी का आश्वासन दिया। आनंद तीन महीने तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद शादी करने से मना कर दिया। उसे अपमानित किया और धमकी देकर भगा दिया। युवती ने शुक्रवार को थाने में आनंद के खिलाफ Rape करने और एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें-युवती का अश्लील वीडियो बना पैसे के लिए करता था ब्लैकमेल


इधर, बलात्कार पीडि़त महिला को गवाही बदलने दे रहे धमकी
एक वर्ष पुराने बलात्कार (Rape) के प्रकरण की शिकायत दर्ज कराने वाली 34 वर्षीय महिला को आरोपी कोर्ट में गवाही बदलने के लिए धमकी दे रहा है। महिला के मुताबिक आरोपी ने 20 अगस्त को कोर्ट में पेशी के दौरान जाते समय उस पर वारकर घायल कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने मुलाहिजा कराया, लेकिन अब तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया।

ये भी पढ़ें-फेसबुक में फंसाते हैं सुंदर लड़कियां, फिर कमरे में बुलाकर बनाने अश्लील वीडियो, करते हैं


ओमती पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
महिला ने ओमती थाने में शिकायत कर बताया कि वह मूलत: सिवनी की रहने वाली है। कुछ साल से शहर में रहती है। सात जून 2018 को उसने बेलबाग थाने में रामपुरा वार्ड सागर निवासी सुधीर गुप्ता के खिलाफ rape व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें-गैंगरेप पीड़िता ने बच्ची को दिया जन्म


High Court में चल रही सुनवाई
प्रकरण की सुनवाई वर्तमान में हाईकोर्ट (High Court) में चल रही है। इसी मामले में न्यायालय में उसके बयान होने थे। 20 अगस्त को वह गवाही देने के लिए जा रही थी, तभी सुधीर गुप्ता ने हाईकोर्ट से पहले रास्ते में उसे गवाही बदलने के लिए धमकी दी। विरोध करने पर घायल कर भाग गया।

 

 

Updated On:
24 Aug 2019, 12:42:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।