property dealer ; प्रॉपर्टी डीलर की सिर कुचल कर हत्या, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल

By: Lalit Kumar Kosta

Published On:
Aug, 13 2019 11:17 AM IST

  • - तीन अलमारियों के ताले टूटे मिले
    -बेटे की सराफा में है सोने-चांदी की दुकान,
    - घर में थे अकेले, सिर पर किया गया भारी चीज से वार,
    - धारदार हथियार का भी इस्तेमाल,
    -माढ़ोताल थानांतर्गत करमेता रोड राधाकृष्ण मंदिर के पास की घटना

जबलपुर। माढ़ोताल करमेता रोड स्थित राधाकृष्ण मंदिर के पास रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर 63 वर्षीय विष्णुदयाल सोनी की उनके ही घर में नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। उनकी हत्या सिर पर किसी भारी वस्तु के प्रहार से की गई है। हत्या में धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया है। उनके सिर, चेहरे सहित कमर के नीचे 13 घाव मिले हैं। वारदात के दौरान वे घर में अकेले थे। सोमवार रात में बेटा पहुंचा तो इस घटना की जानकारी हुई।

 

property dealer

सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा ने बताया कि राधाकृष्ण मंदिर के पास रहने वाले विष्णुदयाल सोनी की पत्नी पत्नी राधाबाई बेटी के यहां इंदौर गयी हुईं थीं। जानकारी मिलने के बाद वह जबलपुर के लिए रवाना हो गईं हैं। राधाबाई सुबह से पति को फोन लगा रहीं थी, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। पड़ोसियों को बताया तो वे भी आवाज लगाकर चले गए। इसके बाद उन्होंने सराफा में राजा ज्वेलर्स नाम से दुकान चलाने वाले बेटे रत्नेश सोनी को फोन लगाया। रत्नेश अलग रहता है। रात आठ बजे के लगभग दुकान बंद कर वह पिता का हाल जानने पहुंचा तो कमरे के फर्श पर उनकी रक्तरंजित लाश पड़ी थी। पूरे चेहरे, सिर व कमर के नीचे गुप्तांग पर धारदार हथियार से 13 घाव किए गए थे। कमरों का सामान बिखरा मिला और तीन अलमारियां भी टूटी हुई मिलीं। मौके पर सीएसपी दीपक मिश्रा सहित माढ़ोताल थाने का बल, एफएसएल, डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट टीम पहुंची थी। एसपी अमित सिंह ने बताया कि वारदात शनिवार और रविवार सुबह के बीच अंजाम दी गई होगी।

Published On:
Aug, 13 2019 11:17 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।