scriptचुप्पी का मतलब है, एक बार फिर मोदी सरकार : PM | pm modi rally in jabalpur madhya pradesh | Patrika News

चुप्पी का मतलब है, एक बार फिर मोदी सरकार : PM

locationजबलपुरPublished: Apr 26, 2019 05:32:37 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

चुप्पी का मतलब है, एक बार फिर मोदी सरकार : PM

जबलपुर। सीधी के बाद जबलपुर पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो झूठ और प्रपंच से अपना वजूद बचाने के लिए मैदान में थे, वो आज चुप्पी साधकर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुप्पी का मतलब है, फिर एक बार मोदी सरकार।
पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, ये सिर्फ किस दल की विजय हो, कौन सांसद बने, सिर्फ इसका चुनाव नहीं है। ये सुखी, समृद्ध, सुरक्षित भारत बनाने का चुनाव है। ये दुनिया में भारत का सही स्थान तय करने का चुनाव है।
जनसभा में बैठे लोगों से पूछा कि आप मुझे बताइए, बीते 5 वर्षों में आपका ये चौकीदार आपकी उम्मीदों पर खरा उतरा या नहीं? बीते 5 वर्षों में विश्व शक्ति की तरफ भारत ने मजबूत कदम बढ़ाया या नहीं? आज दुनिया का भारत को देखने का नज़रिया बदला या नहीं? भारत का मान बढ़ा, सम्मान बढ़ा, ये किसने किया। मोदी नहीं, यह सब मुमकिन हुआ है तो आपके एक वोट के कारण।
https://twitter.com/narendramodi/status/1121737510986506241?ref_src=twsrc%5Etfw
आगे मोदी ने कहा कि याद कीजिए, जब कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमने कार्रवाई की, तकिए के नीचे छिपा माल, दीवारों में छिपाया गया माल, जब बाहर निकलने लगा तो इन्होंने कैसा कैंपेन चलाया था? जनता को भड़काने का कोई मौका इन्होंने नहीं छोड़ा, लेकिन देश अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा रहा।
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को नोटबंदी पर इतना दर्द हुआ कि वे अभी भी रो रहे हैं, आंसू रुक ही नहीं रहे हैं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मध्य प्रदेश में 15 वर्षों के बाद सरकार बनी। किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, बेरोज़गारों को भत्ते की बात की थी, ऐसी अनेक बातें की गई थीं। ये तो कुछ भी नहीं कर पाए, लेकिन 2 ढाई महीने के भीतर तीन काम ज़रूर हो गए।

पहला, कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है, डकैतों और अपहरणकर्ताओं को ऊर्जा मिली है। दूसरा, ट्रांसफर उद्योग खूब फला फूला है, कर्मचारियों को परेशान करने का काम जोरों पर है और तीसरा सबसे बड़ा काम जो देश ने मध्यप्रदेश में देखा वो है नोटों से भरे हुए बैग जो कांग्रेसियों के पास मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो