scriptMURDER चाचा ने भतीजे को उतार दिया मौत के घाट | MURDER Uncle killed nephew | Patrika News
जबलपुर

MURDER चाचा ने भतीजे को उतार दिया मौत के घाट

वारदात के बाद अपने कमरे में सो गया था आरोपी

जबलपुरMar 11, 2023 / 11:34 am

virendra rajak

murder10.jpg

murder


पुलिस ने हिरासत में लिया
जबलपुर. एक व्यक्ति ने शुक्रवार शाम घर पर सो रहे भतीजे के सिर पर पटिया से वार किया और अपने कमरे में जाकर सो गया। युवक को खून से लथपथ देख परिजन मेडिकल अस्पताल ले गए, तब तक काफी देर हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि जोगी मोहल्ला निवासी अमित बेन (37) दादी ललिता बेन, चाचा राजू बेन व परिजन के साथ रहता था। ललिता बेन को पति की पेंशन मिलती थी। पेंशन के रुपयों को लेकर अमित और राजू में आए दिन विवाद होता था। शुक्रवार शाम अमित अपने कमरे में सो रहा था। अन्य लोग बाहर गए थे, तभी राजू वहां पहुंचा और अमित के सिर पर पटिए से वार किया। पटिया लगते ही उसके सिर से खून की धार फट पड़ी।
वारदात के बाद राजू अपने कमरे में आकर सो गया। कुछ देर बाद एक रिश्तेदार घर पहुंचे। वे अंदर गए तो अमित को बिस्तर पर पड़ा देखा। उसके सिर पर चोट के निशान थे। उनकी आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे। अमित को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच की तो राजू भी घर के पास ही मिल गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त पटिया भी जब्त कर लिया गया है। शव को मरचुरी में रखवाया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम होगा।

Hindi News/ Jabalpur / MURDER चाचा ने भतीजे को उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो