moj-mommies of jabalpur : इन मम्मी के ब्यूटी टैलेंट और स्टाइल को देख रह जाएंगे हैरान, यकीन नहीं तो देखें ये वीडियो

By: Lalit Kumar Kosta

Updated On:
12 Aug 2019, 03:06:05 PM IST

  • मॉमीज ने सावन मेले में तरह-तरह के स्टॉल्स लगाए। इस मेले में जहां फूड स्टॉल्स खास थे, वहीं ड्रेसेज से जुड़े स्टॉल्स भी महिलाओं ने लगाए।

जबलपुर। वैसे तो वे आम ग्रहणियों की तरह ही हैं। सुबह से देर रात तक उनकी दिनचर्या में परिवार और सिर्फ परिवार की जिम्मेदारी है। लेकिन वे इन कामों के अलावा भी अपना हुनर जिंदा रखे हुए हैं। कोई किचिन को बाहर लेकर आया है, तो किसी अपने हाथों के जादू से साधारण कपड़े को भी बेशकीमती सूट साड़ी बना दिया है। हम बात कर रहे हैं मॉमीज ऑफ जबलपुर ग्रुप की ( moj-mommies of jabalpur ) । जो कहने को तो फेसबुक ग्रुप है, लेकिन हजारों मम्मी इसकी मेंबर बनकर अपनी प्रतिभा को निखार रही हैं।

 

मॉमीज ( moj-mommies of jabalpur ) ने सावन मेले में तरह-तरह के स्टॉल्स लगाए। इस मेले में जहां फूड स्टॉल्स खास थे, वहीं ड्रेसेज से जुड़े स्टॉल्स भी महिलाओं ने लगाए। मॉमीज ऑफ जबलपुर ग्रुप का दो दिवसीय हरियाली महोत्सव का आयोजन हुआ। दो दिवसीय इस आयोजन में सावन मेला भी लगाया गया है। इसमें 51 स्टॉल्स लगाए गए हैं। इस प्रोग्राम में उन लेडीज को जगह दी गई, जो अपने घरों से बिजनेस करती हैं। इस महोत्सव में जबलपुर के साथ-साथ कटनी, पिपरिया, भोपाल और ग्वालियर से ही आकर महिलाओं ने स्टॉल्स लगाए। इसमें क्लोदिंग, फूड, चॉकलेट्स के साथ अलग-अलग तरह के स्टॉल्स लगाए हैं।



moj-mommies of jabalpur, beautiful mommies, talented, workers,  <a href=moms , hot mom, " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/08/8_1_4962942-m.jpg">

ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन रहा खास - कार्यक्रम में ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन का आयोजन भी खास रहा। क्योंकि यह कॉम्पीटिशन मॉमीज ऑफ जबलपुर ( moj-mommies of jabalpur ) के लिए था, इसलिए इसमें उनके बच्चों के लिए ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया। जजमेंट सुप्रभात और अमृता कपूर ने किया। इस मौके पर उपासना उपाध्याय, अर्चना शुक्ला दीक्षित, दिव्या दिवाकर, काजल तलरेजा, पल्लवी पाठक, पारुल अग्रवाल, सुरभि मिश्रा, पूनम विकास चौहान, शीतल गुप्ता आदि उपस्थित थीं।

Updated On:
12 Aug 2019, 03:06:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।