PM Modi In Man vs Wild : शो में भी हिन्दी बोले मोदी, प्रकृति संरक्षण के लिए प्रेरित भी किया

By: Abhishek Dixit

Updated On:
13 Aug 2019, 08:35:00 AM IST

  • PM Modi In Man vs Wild : मैन वर्सेज वाइल्ड में मोदी को देखने के लिए सुबह से टिकी रही निगाहें

जबलपुर. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यूथ के लिए हमेशा से आइडल रहे हैं। मोदी मैजिक की लहर में सबसे ज्यादा युवा वर्ग शामिल है। ऐसे में उनकी कही हुई बातें युवाओं को हमेशा से प्रोत्साहित करती आईं हैं। प्रकृति प्रेम और पर्यावरण संरक्षण की ऐसे ही बातों से युवा वर्ग एक बार फिर प्रेरित हुए। सोमवार को मैन वर्सेज वाइल्ड का शो टीवी पर आया, जिसका इंतजार लोगों को लम्बे समय से था। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस लीडिंग शो में जाकर पहले भारतीय होने का दर्जा भी प्राप्त कर लिया है। इस शो को लेकर सुबह से ही लोगों के बीच खासा इंतजार और उत्साह नजर आया। ऐसे में कई लोगों ने इसे जहां परिवार साथ बैठकर देखा, तो कुछ मोबाइल स्क्रीन पर इस शो को एंजॉय करते दिखे।

खुद एक पर्वतारोही होने के नाते एडवेंचर्स लाइफ की कठिनाई का समझ सकती है। पीएम ने इस जर्नी को पूरा करने के साथ प्रकृति संरक्षण की कई बातों के लिए प्रेरित किया।
प्रियंका बर्मन

देश की संस्कृति को उन्होंने दुनिया से रूबरू करवाया है। जानवरों के शिकार को उन्होंने खुद के संस्कार में शामिल न होने की बात करके लोगों को सोचने पर मजबूर किया।
अंकिता शर्मा

इस शो को देखने का हमेशा से क्रेज रहा है, क्योंकि इसमें लाइफ सरवाइविंग बातों को बताया जाता है। पीएम द्वारा इसमें नेचर में करीब जाकर पर्यावरण संरक्षण और प्रकृति संरक्षण की बात कही गई है।
नेहा विश्वकर्मा

शो के लिए काफी एक्साइटेड था। यू-ट्यूब पर ही शो के सभी प्रीमियर वीडियोज को पहले से देख लिया था। पीएम की जंगल सफारी नेचर सेविंग का मैसेज देने वाली थी।
प्रीत सिंह सेंगर

Updated On:
13 Aug 2019, 08:35:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।