scriptदुल्हन जयमाला लेकर खड़ी थी स्टेज पर… तभी चल गए ताबड़तोड़ चाकू | knife attack at wedding bridal relatives | Patrika News
जबलपुर

दुल्हन जयमाला लेकर खड़ी थी स्टेज पर… तभी चल गए ताबड़तोड़ चाकू

एक युवक ने चाकू से वार कर दिया

जबलपुरApr 26, 2024 / 04:52 pm

Lalit kostha

dulhan

dulhan

जबलपुर. जिले के खमरिया के ग्राम सोनपुर में आयोजित विवाह समारोह में बुधवार देर रात जयमाला के दौरान विवाद हो गया। एक युवक ने तीन लोगों पर चाकू से वार कर दिया। इससे विवाह समरोह में भगदड़ मच गई। पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले समेत उसके साथी पर प्रकरण दर्ज किया है।
खमरिया के ग्राम सोनपुर में वारदात, तीन घायल
फोटो पर विवाद, विवाह समारोह में चले चाकू

पुलिस ने बताया कि सोनपुर निवासी राजकुमार चौधरी के यहां विवाह समारोह था। उसमें शामिल होने इन्द्रा नगर रांझी निवासी विकास चौधरी उसके पिता राजू चौधरी, महेन्द्र सूर्यवंशी और राहुल चौधरी गए थे। रात लगभग एक बजे स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। तस्वीरें खिंचवाने की बात पर वधु पक्ष के एक व्यक्ति ने अपशब्द कहने शुरू कर दिए। कोई कुछ समझ पाता, इसके पहले एक युवक स्टेज पर पहुंचा और महेन्द्र सूर्यवंशी के पेट में चाकू मार दिया। राहुल और उसके पिता राजू ने बीच-बचाव का प्रयास किया, तो आरोपी ने राहुल को जांघ और राजू की कमर में चाकू से वार कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। विकास पर चाकूबाजी करने वाले के साथी ने लाठी से वार किया। भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी वहां से भाग निकले। खून से लथपथ राजू, राहुल और महेन्द्र को लेकर विकास रांझी अस्पताल पहुंचा। वहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया।
यहां डांस की बात पर पटका बम

डीजे में डांस की बात पर हुए विवाद के बाद दो बदमाशों ने ऑटो चालक के घर पर सुअरमार बम पटक दिए। आवाज से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि, कोई घायल नहीं हुआ। लार्डगंज पुलिस ने आरोपियों पर अपशब्द कहने, धमकाने और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि उजारपुरवा निवासी सौरभ रैकवार ऑटो चालक है। रात एक बजे जल मंदिर के पास डीजे बज रहा था। वहां वह डांस कर रहा था। तभी वहां आदित्य और सूरज पहुंचे। दोनों ने सौरभ से धक्का-मुक्की कर दी। सौरभ ने दोनों को रोका, तो वे वहां से चले गए। कुछ देर बाद दोनों सौरभ के घर के बाहर पहुंचे। वह बाहर ही खड़ा था। दोनों ने अपशब्द कहे और फिर उसके घर पर सुअरमार बम पटक दिया।

Home / Jabalpur / दुल्हन जयमाला लेकर खड़ी थी स्टेज पर… तभी चल गए ताबड़तोड़ चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो