scriptबच्ची को बगल में बैठा आरोपी पिता से बोले SP- इसकी आखों के सामने तुमने डेढ़ साल की रूपाली को मार दिया | jabalpur sp amit singh told to father you killed own daughter | Patrika News

बच्ची को बगल में बैठा आरोपी पिता से बोले SP- इसकी आखों के सामने तुमने डेढ़ साल की रूपाली को मार दिया

locationजबलपुरPublished: Jul 21, 2019 01:53:24 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

चौथी बेटी का जन्म हुआ तो पिता ने तीसरी बेटी को मार दिया, बड़ी बेटी एसपी से बताई पिता की करतूत

rupali death,
जबलपुर. एसपी ( Jabalpur SP ) की गोद में बैठी बड़ी बिटिया शायद यही सोच रही है कि रूपाली का कसूर क्या था कि पापा ने मेरी आखों के समाने ही उसे पटक-पटक कर मार ( father killed daughter ) दिया। क्या इसलिए उसे जिने का हक नहीं था कि मेरी मां ने अस्पताल में फिर एक बेटी को जन्म दिया था। ऐसे कई सवाल बाल मन में कौंध रहे होंगे। जिसे वो बयां नहीं कर पा रही थी। लेकिन जैसे अपनी गोद में लेकर जिले के एसपी ( Amit Singh ) ने उसे पास में बैठाया तो हैवान पिता को सामने देख लड़की ने सब कुछ बता दी।
जबलपुर एसपी की गोद में बैठी प्रीति की उम्र में अभी महज छह साल है। अभी तो ठीक से वह सामाजिक ताने-बाने का क भी नहीं जानती है। पापा की गोद तो उसके लिए सारा जहां था, जहां दुनिया की सारी खुशियां मिल जाती थी। लेकिन सपने में भी प्रीति नहीं सोच होगी कि बिटिया से पापा को इतनी नफरत है। बेटे की चाहत लिए बैठे अज्जू के घर में चौथी बिटिया किलकारी गूंजी तो वह चिढ़ गया। शराब के नशे में धुत होकर घर आने लगा।
इसे भी पढ़ें: बसपा विधायक रामबाई बोलीं- मेरे पति दोषी हुए तो मैं इस्तीफा दे दूंगी

jabalpur sp
 

डेढ़ साल की रूपाली को पटक दिया
शराब के नशे में आरोपी अज्जू घर पहुंचा तो छोटी बिटिया अस्पताल में भर्ती मां के पास जाने की जिद करने लगी। इससे गुस्से में लाल अज्जू ने उसे घर के बाहर तीन बार पटका और उसकी मौत हो गई। उस वक्त प्रीति घर में ही मौजूद थी। छोटी रूपाली की हत्या करने के बाद हैवान अज्जू ने उसके शव को पास के ही नाले में डाल दिया।
प्रीति की नींद खुली तो देखा नहीं है रूपाली
वहीं, सुबह जब प्रीति की नींद खुली तो रूपाली को नहीं देखी। उसके बाद घर से बाहर निकली तो देखा कि उसका शव नाले में पड़ा हुआ है। बहन की लाश देखकर रूपाली चीख पड़ी। इस बीच स्थानीय लोग वहां पहुंचे। शव को देख विजयनगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पीएम करवाया।
इसे भी पढ़ें: जानिए, मध्यप्रदेश के नए राज्यपाल लालजी टंडन के बारे में दिलचस्प बातें, मायावती भी बांधी हैं इन्हें एक बार राखी

बेटी की हत्या कर पहुंच गया अस्पताल
आरोपी अज्जू वंशकार बेटी की हत्या का एल्गिन अस्पताल पहुंच गया। जहां उसकी पत्नी किरन भर्ती थी। लेकिन शराब की नशे में होने की वजह से गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। वहीं, जबलपुर एसपी अमित सिंह को जैसी ही यह सूचना मिली कि अज्जू अस्पताल में है तो वो खुद वहां पहुंच गए और विजयनगर पुलिस के हवाले उसे कर दिया।
प्रीति को समाने बैठाकर आरोपी से पूछताछ
फिर कमरे में एसपी अमित सिंह ने छह की प्रीति को अपने पास बैठाकर अज्जू को सामने खड़ाकर पूछताछ शुरू की। अज्जू से एसपी ने जब पूछताछ शुरू की तो पास में बैठी बिटिया ने कहा कि पापा ने ही उसे पटककर मार दिया है। इस पर एसपी उससे पर चिल्लाते हुए बोलते हैं कि तुमने डेढ़ साल की अबोध बच्ची को मार दिया। नशे में अज्जू बोलता है कि दो साल की थी। एसपी अमित सिंह उस पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि हम तुम्हारा हैवानियत निकालते हैं।
इसे भी पढ़ें: निर्दयी पिता ने डेढ़ साल की रो रही बेटी को पत्थर पर पटककर मार डाला

एसपी अमित सिंह फिर बच्ची को अपने गोद में लेकर उसे दुलारते हैं। आरोपी अज्जू को जेल भेज दिया गया है। वहीं, आरोपी की बच्चियों को रिश्तेदारों के घर रखवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो