scriptसड़क पार कर रहे युवक को बेलगाम दौड़ते ट्रक ने रौंदा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO | Horrific Accident man crossing road by truck record in CCTV at jabalpur see video | Patrika News
जबलपुर

सड़क पार कर रहे युवक को बेलगाम दौड़ते ट्रक ने रौंदा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

– बेलगाम दौड़ते ट्रक ने युवक को रोंदा
– सड़क पार करते समय हुआ हादसा
– सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो
– CCTV में कैद न होता तो शायद किसी को पता ही न चलता

जबलपुरApr 30, 2024 / 04:06 pm

Faiz

accident death
मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आई है। यहां सड़क पर दौड़ते एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक शख्स को रौंद कर मार डाला। बता दें कि ये दर्दनाक हादसा उस समय हुआ, जब युवक सड़क पार कर रहा था। अचानक सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। हालांकि, अब इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।
दरअसल, घटना कटंगी थाना इलाके की है। जहां पर सड़क पार कर रहे शैलू राजपूत नाम के युवक को तेज रफ्तार ट्रक रौंदते हुए निकल गया। यह पूरी घटना वहां मौके पर स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सामने आए वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक व्यक्ति सड़क पार करने की कोशिश करता है, तभी अचानक वहां से तेज रफ्तार से गुजर रहा ट्रक उसे व्यक्ति को कुचलते हुए निकल जाता है।
यह भी पढ़ें- शादी में डांस करते-करते चौथी मंजिल से गिरी महिला, दर्दनाक मौत

ये घटना CCTV में कैद न होती तो किसी को पता ही न चलता

इस घटना के शिकार युवक की मौके पर मौत हो गई। एक्सीडेंट इतनी तेजी में हुआ कि, ना तो हादसे का शिकार युवक को संभले का मौका मिला होगा और न ही आसपास मौजूद लोगों को कुछ समझ आया। वो तो सड़क पर युवक का शव देख लोग उसकी तरफ दौड़े, जिसके बाद लोगों को अंदाजा हुआ कि कुछ मीटर दूरी से आगे जा रहा ट्रेक उन्हें कुचलता हुआ गुजरा होगा। बाद में सामने आए सीसीटीवी फुटेज ने इस बात की पुष्टि की कि, युवक की मौत ट्रक से कुचले जाने पर ही हुई है।
यह भी पढ़ें- दर्दनाक : मकान में आग लगने से जिंदा जली महिला, घर वालों को मिला सिर्फ कंकाल

ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

accident death
वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में देहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक और ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक सामान लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ है।

Hindi News/ Jabalpur / सड़क पार कर रहे युवक को बेलगाम दौड़ते ट्रक ने रौंदा, रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो