scriptजबलपुर कप पर हिमालयन यूनिवर्सिटी का कब्जा | himalayan win jabalpur cup cricket | Patrika News

जबलपुर कप पर हिमालयन यूनिवर्सिटी का कब्जा

locationजबलपुरPublished: Feb 25, 2019 01:34:43 am

Submitted by:

virendra rajak

कमला नेहरू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मां शांतादेवी स्मृति जबलपुर कप का आयोजन

Cricket

Cricket

जबलपुर. कमला नेहरू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मां शांतादेवी स्मृति जबलपुर कप का आयोजन किया गया। जिसका फाइनल मैच रविवार को हुआ। शानदान प्रदर्शन करते हुए हिमालयन यूनिवर्सिटी ने एकता क्लब को हराकर जबलपुर कप पर कब्जा जमाया। मैच के आयोजक सुसीम धर के अनुसार हिमालयन यूनिवर्सिटी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की। सोबरन ने 20 व ब्रजेश ने 25 रन निर्धारित 12 ओवर में बनाए। पूरी टीम का स्कोर 72 रन पर पहुंच गया। स्वीटी और मनीष ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाबी पारी में एकता क्लब की पूरी टीम 41 रन पर ही आलआउट हो गई। एकता क्लब की ओर से अतुल ताम्रकार ने 20 रन बनाए। हिमालयन यूनिवर्सिटी की ओर से योगेश गौतम ने चार व अजीत और अमित ने तीन-तीन विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच योगेश गौतम को दिया गया। बेस्ट बैट्समैंन अतुल ताम्रकार, बेस्ट बॉलर अजीत को दिया गया। बेस्ट फील्डर दत्ता बने। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश यादव, अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा, वीरेंद्र साहू, भाजयुमो नगर अध्यक्ष अध्यक्ष रंजीत पटेल ने मैच जीतने व रनरअप रही टीम को ट्राफी प्रदान की। निर्णायक की भूमिका में अनिल पटेल, रवि वाते और स्कोरिंग की भूमिका परनीत सिंह ने निभाई।

मार्बल रॉक ने जीता हॉकी मैच
वहीँ रानीताल खेल परिसर स्थित एस्ट्रोटर्फ हॉकी ग्राउंड में आयोजित एचपी तिवारी स्मृति हॉकी टूर्नामेंट में रविवार को शासकीय विज्ञान महाविद्यालय के वरिष्ठ क्रीड़ा अधिकारी डॉ. रमेश शुक्ला के मुख्य आतिथ्य में मार्बल रॉक क्लब एवं केंट रोवर्स क्लब के मध्य मैच हुआ। जिसमें मार्बल रॉक क्लब ने 10-1 से जीत हासिल की।
मैच में मध्यांतर तक मार्बल रॉक क्लब ने 3-0 से बढ़त ले ली और मध्यांतर के बाद आक्रामक रुख अपनाते हुए टीम का स्कोर 10-1 तक पहुंचा दिया। मार्बल रॉक क्लब की ओर से सूरज ने तीन गोल तथा हर्षदीप, रोहित, अंकित, रंजीत, सत्यम, राहुल एवं पीयूष ने एक-एक गोल किए। केंट रोवर्स क्लब की ओर से अभिषेक ने एक गोल किया। मुख्य आतिथि डॉ. शुक्ला का स्वागत आयोजन समिति के सचिव सुनील यादव एवं लॉयन पप्पी खान ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर किया। मैच में एम्पायर की भूमिका में प्रवीण यादव एवं प्रवेश यादव, रिजर्व एम्पायर रैना, जज विधु एवं लॉयन पप्पी खान टेक्नीकल ऑफीसर अमूबी देवी एवं रैना थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो