हाईप्रोफाइल घर की लडक़ी ने की लव मैरिज, लडक़े को जान खतरा!

By: Lalit Kumar Kosta

Published On:
Sep, 12 2018 12:22 PM IST

  • लडक़े को जान से मारने खोज रहा लडक़ी का परिवार

जबलपुर. अंतरजातीय प्रेम विवाह करने पर मिल रही धमकियों से परेशान युगल ने मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में पहुंच कर सुरक्षा मांगी। आमाखोह निवासी मनप्रीत कौर और मोनू रजक ने बताया कि वे बालिग हैं और 26 जुलाई को प्रेम विवाह कर लिया है। इस विवाह को लेकर मनप्रीत के घरवाले नाराज हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे वे मानसिक व शारिरिक रूप से परेशान हो रहे हैं। कई दिनों से ऐसी स्थिति बनी हुई है। पुलिस में शिकायत के बाद भी कोई भरोसा या आश्वासन नहीं मिला है। जिससे जीना मुश्किल हो गया है। एएसपी ने खमरिया पुलिस को बुलाकर उनके सुपुर्द किया। साथ ही उनकी सुरक्षा पुख्ता करने व धमकाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। सूत्रों के अनुसार लडक़ी एक बड़े संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती है। वहीं लडक़ा साधारण परिवार से आता है। इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा तनाव बना हुआ है।

NEWS FACTS-

जनसुनवाई में युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार
प्रेम विवाह पर जान से मारने की धमकी

यहां शराबियों से परेशान महिलाएं: गोपाल सदन से पहुंची महिलाएं और पुरुषों ने बताया कि क्षेत्र में 10 से 12 लडक़े रोज रात में ऊधम मचाते हैं। शराब पीकर छेड़छाड़ करते हैं। अक्सर लोगों के घर में घुसकर मारपीट करना उनके लिए आम बात हो गई है। शिकायत करने वालों शामिल गीता, सीमा, वंदना, नेहा, मंजू, राकेश, सविता, राहुल, रोशनी, रचना, सुशीला, कविता, सोनल, रानी आदि ने बताया कि मोहल्ले के श्रीनाथ पर उक्त लडक़े पेट्रोल डालकर आग लगाने की भी कोशिश कर चुके हैं।

दुकान में तोडफ़ोड़ कर लूटपाट: माढ़ोताल आइटीआइ निवासी राहुल चौधरी ने शिकायत कर बताया कि उसकी अंडा व चिकन की दुकान है। सोमवार की रात 12 बजे राजीव गांधी निवासी अतीक चौधरी चाकू लेकर पहुंचा। उसने शराब पीने के लिए पैसे मांगे। विरोध करने पर दुकान में तोडफ़ोड़ करते हुए उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। 1500 रुपए भी छीन ले गया।

Published On:
Sep, 12 2018 12:22 PM IST