scriptचलती ट्रेन में टीटीई ने की लडक़ी से छेड़छाड़, फिर यात्रियों ने ऐसे ली खबर | girl abused in train, passengers beat the TTE | Patrika News

चलती ट्रेन में टीटीई ने की लडक़ी से छेड़छाड़, फिर यात्रियों ने ऐसे ली खबर

locationजबलपुरPublished: Sep 09, 2019 01:07:18 pm

Submitted by:

Lalit kostha

युवती से छेड़छाड़ कर दी। मामले में रेलवे अधिकारियों ने जांच की बात करते हुए सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

rape0-0-00.jpg

girl abused in train, passengers beat the TTE

जबलपुर. जिन लोगों पर यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा होता है यदि वे ही उनके साथ गंदी हरकतें करने लगें तो फिर यात्री सुरक्षा का भगवान ही मालिक है। वहीं छद्म रूप रखने वाले भी यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसा ही मामला जबलपुर रेल मंडल में आया है। जहां एक रेलवे कर्मचारी ने टीटीई की वर्दी पहनकर एक युवती से छेड़छाड़ कर दी। मामले में रेलवे अधिकारियों ने जांच की बात करते हुए सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

टीटीई की वर्दी में रेलवे के कर्मचारी ने युवती से की छेड़छाड़

कटनी से जबलपुर आ रही काशी एक्सप्रेस में टीटीई की वर्दी में सवार हुए एक रेलकर्मी ने शनिवार रात एक युवती से छेडख़ानी की। युवती के हंगामे के बाद यात्री जाग गए। इस बीच कटनी से टे्रन में आ रहा जीआरपी का स्टाफ भी पहुंच गया। ट्रेन जबलपुर पहुंची तो जबलपुर जीआरपी की टीम ने रेलकर्मी को पकड़ा। युवती ने एफआईआर दर्ज कराने से मना कर दिया। इस पर जीआरपी ने रेलकर्मी को छोड़ दिया।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार काशी एक्सप्रेस के एस-थ्री कोच में एक युवती सुल्तानपुर से कुर्ला की यात्रा कर रही थी। टे्रन कटनी से रवाना हुई, तभी उसमें एक युवक चढ़ा। वह रेलकर्मी था, लेकिन टीटीई की वर्दी पहने था। टे्रन स्लीमनाबाद के पास पहुंची तो उक्त कर्मी युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती के विरोध करने पर भी रेलकर्मी नहीं माना तो उसने हंगामा शुरू दिया। हंगामे की आवाज सुनकर यात्री जाग गए। रेलकर्मी ने टीटीई धौंस देने लगा। इसी बीच कटनी से सवार हुए जीआरपी के आरक्षक राजेंद्र पांडे और शारदा पांडे वहां पहुंचे। उन्होंने इसकी जानकारी कटनी और जबलपुर जीआरपी को दी। ट्रेन देर रात जबलपुर स्टेशन पहुंची। जीआरपी जबलपुर के स्टाफ ने युवती से बातचीत की। युवती ने छेडख़ानी की बात तो कही, लेकिन एफआईआर कराने से मना कर दिया।


कटनी के स्टाफ की सूचना पर जीआरपी जबलपुर पहुंची थी। युवती ने एफआईआर कराने से मना कर दिया। रेलकर्मी को समझाइश देकर छोड़ दिया गया।
सुनील नेमा, थाना प्रभारी, जीआरपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो