gas cylinder blast video : धमाके के साथ सिलेंडर फटा, तीन मंजिला मकान में आग, धमाका कैमरे में कैद- देखें वीडियो

By: Lalit Kumar Kosta

Published On:
Aug, 13 2019 11:49 AM IST

 
  • घमापुर थाना क्षेत्र में देर रात हादसा

जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात गैस सिलेंडर के तेज धमाके के साथ तीन मंजिला मकान में आग लग गई। लोग घरों से बाहर निकल आए। मौके पर दमकलों के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
पुलिस के अनुसार रामकृष्ण स्कूल के पीछे स्थित छोटा फुहारा में विश्वकर्मा परिवार का तीन मंजिला मकान है। देर रात करीब 12.30 बजे तेज धमाका हुआ। उसके बाद आग फैलना शुरू हो गई। आग लगने के साथ ही घर के अंदर से लोग बाहर की तरफ दौड़े। आसपास के लोग भी धमाके की आवाज में दहशत से घर से बाहर निकल आए।

आग की लपटें उठते देख सभी पानी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की। लेकिन, आग तेजी से फैल गई। रांझी और नगर निगम से फायर ब्रिगेड मौके पर रवाना की गई। तंग गली में अग्निहादसा होने की वजह से आग बुझाने में मशक्कत करनी पड़ी। थाना प्रभारी दिलीप श्रीवास्तव के अनुसार जिस बिल्ंिडग में आग लगी उसके सभी लोग सुरक्षित है।

 

 

Published On:
Aug, 13 2019 11:49 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।