scriptcricket satta-आइपीएल से लेकर पूरे वर्ल्ड कप में करोड़ों का वारा-न्यारा, फाइनल मैच में धरे गए | Four crore cricket satta caught by Jabalpur police | Patrika News

cricket satta-आइपीएल से लेकर पूरे वर्ल्ड कप में करोड़ों का वारा-न्यारा, फाइनल मैच में धरे गए

locationजबलपुरPublished: Jul 15, 2019 01:39:02 pm

Submitted by:

santosh singh

शहर में कोतवाली थानांतर्गत संगम कॉलोनी स्थित नर्मदा होम्स और धनवंतरी नगर साईं कॉलोनी में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, हाइटेक तरीके से खिला रहे थे क्रिकेट सट्टा, मुम्बई मनी एक्सचेंज डॉट काम की ले रखी थी आइडी

कोतवाली में पकड़ा गया क्रिकेट सट्टा, मौके पर पहुंचे एसपी

कोतवाली में पकड़ा गया क्रिकेट सट्टा, मौके पर पहुंचे एसपी

जबलपुर. आइपीएल से लेकर क्रिकेट वल्र्ड कप में सटोरियों ने करोड़ों का वारा-न्यारा किया। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे फाइनल मुकाबले के दौरान क्राइम ब्रांच ने कोतवाली व संजवनी नगर के धनवतरी नगर क्षेत्र में दो स्थानों पर दबिश देकर हाइटेक क्रिकेट सट्टा पकड़ा। दोनों जगह से आठ लोगों को टीम ने दबोचा। इस दौरान 30 मोबाइल, एलइडी टीवी, सेटअप बॉक्स, हिसाब-किताब की दो डायरी, 24 हजार 100 रुपए नकद जब्त किए गए। मौके पर एसपी अमित सिंह, एएसपी क्राइम ब्रांच शिवेश सिंह बघेल व एएसपी राजेश त्रिपाठी भी पहुंचे थे।
नर्मदा होम्स में चल रहा था हाइटेक सट्टा
क्राइम ब्रांच की टीम ने कोतवाली पुलिस के साथ संयुक्त रूप से संगम कॉलोनी नर्मदा होम्स में सम्यक जैन के यहां दबिश दी। वहां से सम्यक जैन, तिलक भूमि तलैया निवासी निखिल उर्फ निक्की मलैया, कछियाना निवासी रॉबिन जैन को दबोचा। तीनों के पास से कुल आठ मोबाइल और 15 हजार 600 रुपए नकद, दो डायरी जब्त किए।

संजीवनी नगर में पकड़े गए पांच क्रिकेट सटोरिए
IMAGE CREDIT: patrika

सुब्रत यादव है बड़ा खिलाड़ी
पांच मोबाइल पर मुम्बई मनी एक्सचेंज डॉट कॉम के माध्यम से बाल-टू-बॉल ऑनलाइन सट्टा लग रहा था। रॉबिन के मोबाइल में कई मैसेज और ऑडियो क्लीपिंग भी मिली है। दोनों डायरियों में 25 लोगों के तीन करोड़ से अधिक का हिसाब-किताब मिला है। तीनों सुब्रत यादव से वल्र्ड कप शुरू होने के पहले 2.17 लाख में आइडी ले रखी थी। कई अहम प्रिंट आउट भी मिले हैं। सुब्रत की तलाश जारी है।
साईं कॉलोनी में छह महीने से चल रहा था क्रिकेट सट्टा
धनवंतरी नगर चौकी की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ने साईं कॉलोनी में एक मकान में दबिश देकर अनुज शुक्ला, प्रशांत पटेल, रोहित सोनकर, बंटी कोहली और वारिस यादव को दबोचा। मौके से 8500 रुपए, 32 मोबाइल, एलइडी टीवी, सेटअप बॉक्स, वायस रिकॉर्डर आदि जब्त किए।
आइपीएल से खिला रहे थे सट्टा
ये पांचों आरोपी आइपीएल से क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे। यहां भी पांचों ने सुब्रत यादव से लिंक लेना पूछताछ में बताया। ये आरोपी मुम्बई एक्सचेंज डॉट कॉम और लाइन लेकर भी क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे। प्रारम्भिक छानबीन में एक करोड़ का हिसाब मिला है। सट्टे की रकम और बढऩे की बात कही जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो