drunk girl नशे में धुत लड़कियों को होटल लेकर पहुंचे लड़के, तभी हो गया हंगामा

By: Lalit Kumar Kosta

Updated On: Aug, 12 2019 05:11 PM IST

  • लड़कियां नशे में धुत थी और लड़के भी बहकी बहकी हरकतें कर रहे थे

जबलपुर। नशे में धुत लड़के लड़कियों ने सोमवार को मुख्य बस स्टैंड तीन बत्ती चौराहे के पास बखेड़ा खड़ा कर दिया। दरअसल लड़कियां ( girls ) नशे में धुत थी और लड़के ( Boys ) भी बहकी बहकी हरकतें कर रहे थे। होटल जा रहे लड़के-लड़की एक कार में सवार थे। लेकिन, नशे की हालत में चालक ने कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे खड़ी 2 कार एवं बाइक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

हादसे के बाद मौजूद लोगों ने लड़के लड़कियों को कार से उतारकर जमकर हंगामा किया । मौके पर पुलिस पहुंच गई तो पाया गया कि लड़कियां और लड़के ज्यादा नशा की हुए थे और किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। होटल के पास अस्पताल के सामने हुए इस वारदात के बाद पुलिस ने कार को जप्त कर लिया। वही लड़कियां मौका देखकर भागने में सफल रहीं।

 

Drunk girl

सूचना पर पहुंची पुलिस स्टैंड चौकी में पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार किया और पूछताछ करने लगी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कार छत्तीसगढ़ पासिंग की सफेद रंग स्विफ्ट डिजायर है। सुबह 9:30 बजे दो लड़के लड़कियों को लेकर सागर होटल आए थे। होटल से बाहर निकलकर सभी कार में बैठकर कहीं जाने रवाना हुए थे। तभी उनकी कार बहके गई और अस्पताल एवं होटल के सामने खड़ी बाइक से टकरा गई।
कार किताब रफ्तार अधिक होने से बाइक बहुत ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई। नंबर प्लेट अधूरी पाई गई। जिस कार में लड़कियों को बैठाया गया था उस कार की नंबर प्लेट में रजिस्ट्रेशन नंबर बड़ी खूबी से आधा अधूरा लिखा गया था। इसमें सीजी 09 1216 था। गाड़ी में लगाने से प्रारंभ आ रही है। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार के रहने वाले हैं। नशे की बात को लेकर इंकार करते रहे।

Published On:
Aug, 12 2019 04:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।