scriptबदहन हत्याकांड – प्रेमिका ने युवक की कराई हत्या, युवती सहित तीन गिरफ्तार | Disclosure of murder- Girlfriend murdered boyfriend | Patrika News

बदहन हत्याकांड – प्रेमिका ने युवक की कराई हत्या, युवती सहित तीन गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Jun 16, 2019 10:27:38 am

Submitted by:

tarunendra chauhan

बदहन हत्याकांड- प्रेमिका ने युवक की कराई हत्या, युवती सहित तीन गिरफ्तार

Disclosure murder, murderer arrested, Girlfriend murdered boyfriend, three arrested

Disclosure murder, murderer arrested, Girlfriend murdered boyfriend, three arrested

जबलपुर. भेड़ाघाट पुलिस ने बहदन में बीते दिनों हुए राजेश पटेल की हत्या का शनिवार को खुलासा किया। पुलिस ने हत्या में शामिल युवती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक, चाकू, खून से सने आरोपियों के कपड़े जब्त किए। राजेश का मोबाइल आरोपियों ने तोड़ कर तिलवाराघाट से नर्मदा में फेंक दिया था, जिसकी जब्ती नहीं हो सकी। एसपी अमित सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ये हत्याकांड लव ट्राएंगल से जुड़ा है। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने प्रकरण में बहदन निवासी महेंद्र कुशवाहा, नरेंद्र अहिरवार और ग्वारीघाट में रह रही सिवनी घुंसौर की युवती को गिरफ्तार किया। युवती की शादी नवम्बर 2018 में घुंसौर में हुई थी। शादी के 12 दिन बाद ही पति को छोडकऱ वह ग्वारीघाट में रहने लगी। मिस्ड कॉल के जरिए उसकी शास्त्रीनगर निवासी राजेश पटेल से जान-पहचान हुई। राजेश ने खुद का नाम राहुल बताया था। युवतर उसे हत्या की रात तक इसी नाम से जानती थी। राजेश उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिजन तैयार नहीं हुए। राजेश की महीने भर पहले शादी हो गई। फिर भी उसने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। वह उसे फोटो के आधार पर ब्लैकमेल करता था। जबकि, राजेश की शादी के बाद युवती का प्रेम सम्बंध बचपन में साथ पढऩे वाले महेंद्र कुशवाहा से हो गया था।

ऐसे रची साजिश
युवती ने महेंद्र कुशवाहा से राजेश के बारे में बताया। महेंद्र ने बचपन के दोस्त नरेंद्र अहिरवार और युवती के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। युवती को मिर्च पाउडर व नरेंद्र को चाकू खरीद कर दिया। 10 जून को युवती ने राजेश को देवताल बुलाया। यहां महेंद्र की बाइक से नरेंद्र के साथ उसे भेड़ाघाट ले गई। वहां दोनों चार घंटे तक साथ रहे। फिर वापस नरेंद्र के साथ बाइक से दोनों बहदन पहुंचे। घटनास्थल पर महेंद्र पहले से मौजूद था। बाइक से उतरते ही युवती ने राजेश की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। नरेंद्र ने पीछे से चाकू से गला रेत दिया। फिर महेंद्र व नरेंद्र ने पहचान छिपाने के लिए पत्थर से सिर कुचल दिया। राजेश का पर्स जलाने के बाद तीनों वहां से तिलवारा गए। मोबाइल फेंकने के बाद घाट में खून से सने हाथ धोए। महेंद्र ने नरेंद्र को बहदन रोड पर और युवती को परसवाड़ा में रहने वाली उसकी बहन के घर छोड़ा, फिर अपने घर चला गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो