scriptमुंबई का खतरनाक क्रिमिनल घूम रहा था इस शहर में खुलेआम | Dangerous Criminal of Mumbai | Patrika News
जबलपुर

मुंबई का खतरनाक क्रिमिनल घूम रहा था इस शहर में खुलेआम

एसटीएफ टीम ने आरोपित को दबोचा, मुम्बई में हत्या कर शहर में काट रहा था फरारी

जबलपुरJan 25, 2018 / 10:00 am

Lalit Singh

crime

पुरानी रंजिश में किसान को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर। प्रदेश ही नहीं अन्य शहरों व दूसरे प्रदेशों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के बाद फरारी काटने का सुरक्षित शहर बनता जा रहा है जबलपुर। यहां बाहर से आकर रहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है, लेकिन उनकी जानकारी न तो आसरा देने वाले देते हैं और न ही पुलिस ही इस मामले में गंभीरता से विचार कर रही है। दो दिन पहले भोपाल का नामी चोर लाखों के माल के साथ यहां दबोचा गया, वहीं बुधवार को मुंबई का एक हत्यारा एसटीएफ ने शहर में दबोचा है। इससे यह साबित हो गया है कि यहां किराए से रहने वालों की जानकारी लोग पुलिस को नहीं दे रहे हैं।
READ MORE- नर्मदा की बीच धार में यात्रियों से भरी नाव पलटी, 8 डूबे और फिर हुआ ये….

मुंबई के नागपाड़ा थाना क्षेत्र में हत्या का आरोपित अधारताल में फरारी काट रहा था। इसकी सूचना बुधवार को एसटीएफ को लगी। पुलिस ने अधारताल में दबिश देकर आरोपित गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ जबलपुर यूनिट के इंस्पेक्टर हरिआेम दीक्षित ने बताया, अधारताल कटरा मस्जिद निवासी शहजाद मंसूरी ने हाल ही में मुंबई के नागपाड़ा में हत्या के बाद से यहां फरारी काट रहा था। गिरफ्तारी के लिए मुंबई टीम शहर आई, पर आरोपित का पता नहीं चल सका। टीम ने जबलपुर पुलिस समेत एसटीएफ की टीम को इसकी जानकारी दी। बुधवार को एसटीएफ के आरक्षक निर्मल सिंह को सूचना मिली कि शहजाद इलाके में घूम रहा है। यह पता चलते ही आरक्षक सिंह समेत एएसआई विशाल सिंह व छत्रपाल की टीम अधारताल पहुंची और आरोपित को दबोच लिया।

READ MORE- नर्मदा घाट पर कुंंभ का सा नजारा, गूंजी नर्मदाष्टक की गगनभेदी गूंज- देखें वीडियो

जांच में पता चला कि वह पैरोल पर जेल से आया था, इसके बाद फरार हो गया। मामले में कटंगी थाने में उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। इसके अलावा वह सतना में भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुका है।

Hindi News/ Jabalpur / मुंबई का खतरनाक क्रिमिनल घूम रहा था इस शहर में खुलेआम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो